Airtel के इस रिचार्ज पर पाएं Amazon Prime सब्सक्रिप्शन बिलकुल मुफ्त

0
159

Airtel ने Amazon की Partnership में 89 रुपये की शुरुआती कीमत पर नए प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशनल प्लान्स लॉन्च किए हैं. साथ ही एयरटेल ने इस मौके पर एक ऑफर भी जारी किया है. ऑफर के मुताबिक, अब एयरटेल के सभी बंडल्ड प्रीपेड प्लान्स में ऐमेजॉन प्राइम  वीडियो मोबाइल एडिशन का 30 दिन का फ्री ट्रायल मिलेगा.

Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन, सिंगल-यूजर मोबाइल-ओनली प्लान है. इससे यूजर्स ऐमेजॉन प्राइम वीडियोज को SD क्वालिटी में स्ट्रीम कर पाएंगे.

नए Prime Video मोबाइल एडिशन प्लान्स के बारे में आपको बताएं तो कंपनी ने दो ऐसे प्लान्स उतारे हैं. पहला 89 रुपये वाला प्लान इसमें प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन 28 दिन के लिए मिलेगा. साथ ही इस प्लान में 6GB डेटा, फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

वहीं, दूसरा प्लान 299 रुपये का है. इसमें ग्राहकों को रोज 1.5GB डेटा, फ्री कॉलिंग, रोज 100 SMS और 28 दिन के लिए ऐमेजॉन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिन की है. साथ ही यहां फ्री हेलोट्यून्स, एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम, विंक म्यूजिक, 1 साल के लिए फ्री ऑनलाइन कोर्स और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

साथ ही आपको बता दें अगर आप 30 दिन के फ्री ट्रायल के बाद प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन को कंटिन्यू करना चाहेंगे तो आपको 89 रुपये वाला प्लान खरीदना होगा. इस प्लान की खुद की कोई वैलिडिटी नहीं है. ये एक डेटा वाउचर है. ऐसे में इसमें प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के फायदे केवल 28 दिन के दिए मिलेंगे और 6GB डेटा समेत बाकी के फायदे आपके बेस प्लान की वैलिडिटी तक मिलेंगे.

कुछ प्रीपेड प्लान्स की बात करें जिनमें ऑफर के तहत प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल मिलेगा तो इनकी लिस्ट में 598 रुपये, 399 रुपये, 249 रुपये, 219 रुपये, 698 रुपये, 449 रुपये, 379 रुपये और 149 रुपये वाले प्लान्स शामिल हैं. ऑफर का लाभ सभी बंडल्ड प्रीपेड प्लान्स में मिलेगा. बाकी के प्लान्स आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here