Breaking News

वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन हुआ

(संजीव महाजन)- नूरपुर ब्लाक के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुलयाली में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन हुआ। जिसमें रिटायर प्रधानाचार्य करनैल सिंह पठानिया ने मुख्यातिथि के रुप में शिरकत की तथा इसके साथ स्कूल प्रधानाचार्य वीरेंद्र गुलेरिया,एसएमसी प्रधान ऊषा महाजन, पंचायत प्रधान सुनील कुमार लब्लू, लदोडी प्रधानाचार्य नरोत्तम धीमान,कुखेड स्कूल प्रधानाचार्य रमनरानीकोटपलाहडी प्रधानाचार्य नरेन्द्र शर्मा, रिटायर कार्यालय अधीक्षक चरणजीत, कार्यालय अधीक्षक तिलक ने विशेष रुप में भाग लिया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्यातिथि ने सरस्वती वंदना करके की ।

इस कार्यक्रम में कक्षा छठी से लेकर प्लस टू तक छात्र छात्राओं ने डांस, स्किट,हिमाचली लोकगीत, पंजाबी भांगड़ा, एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम करके सभी का मनोरंजन किया। इस कार्यक्रम में परम्परागत चम्बियाली लोकगीत ” तेरी मेरी ढिकलू री जोड़ी ” ने काफ़ी धूम मचाई।इस वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में उन बच्चों को पुरस्कृत किया जो छात्र छात्राएं अपनी पिछली कक्षा में प्रथम द्वितीय तथा तृतीय स्थान पर व साल भर खेलों में तथा स्कूल एक्विटी में बढ़चढ़ कर भाग लिया था। इस कार्यक्रम में स्कूल प्रधानाचार्य वीरेंद्र गुलेरिया ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पेश की तथा स्कूल के छात्र छात्राओं को संबोधित किया । इस कार्यक्रम में स्कूल के छात्र छात्राओं के परिजन भी शामिल रहे।

मुख्यातिथि करनैल सिंह पठानिया ने कहा कि मुझे आज राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुलयाली में मुख्यातिथि के रुप में शामिल होने का मौका मिला है इस कार्यक्रम में जो बच्चों द्वारा जो कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए उसमें प्रधानाचार्य व अध्यापकों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है बच्चों ने बहुत बढ़िया प्रस्तुतियां पेश की है इन बच्चों को कुछ ओर गाइड्स मिल जाए तो यह बच्चें ओर बेहतर प्रस्तुतियां पेश कर सकते क्योंकि जितना एक गांव के हिसाब से यह सीख सकते थे उस हिसाब से यह बेहतर है और हम आशा करते है आगे भी यह बच्चें बेहतर से बेहतर प्रस्तुतियां पेश करेंगे।

प्लस वन की छात्रा प्रगति ने कहा कि आज हमारे स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन हुआ है जिसमें हम सब बच्चों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया है हमें इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए हमारे प्रधानाचार्य व अध्यापकों का पूरा सहयोग मिला । हम इसके लिए स्कूल प्रधानाचार्य और अध्यापक ,अध्यापिकाओं का धन्यवाद करते हैं।

About ANV News

Check Also

राजगढ के कटोली गांव मे आज से आरंभ हो गया एकादश दिवसीय शिव महा पुराण

(भारद्वाज)- राजगढ विकास खंड के कटोली गांव मेरे स्तिथ प्राचीन शिव मंदिर में महा शिवरात्रि …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share