Breaking News

महेन्द्रगढ़ व रेवाड़ी के युवाओं के लिए सेना भर्ती रैली:

भिवानी, 11 जुलाई। भिवानी जिला सहित चरखीदादरी, महेन्द्रगढ़ व रेवाड़ी के युवाओं के लिए स्थानीय भीम स्टेडियम में नवंबर माह के दौरान वर्ष 2022-23 के लिए सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। इस रैली में भाग लेने के लिए चारों जिला के युवा एक अगस्त से सेना की वेबसाईट डब्लूडब्लूडॉटज्वाईनआर्मीडॉटएनआईसीडॉटइन पर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते है।


यह जानकारी उपायुक्त आरएस ढिल्लो ने आज लघु सचिवालय स्थित डीआरडीए सभागार में सेना व प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए दी। उन्होंने बताया कि प्रशासन द्वारा रैली को सफल बनाने के लिए हर प्रयास किए जा रहे है। उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी को निर्देश दिए कि युवाओं को सेना में भर्ती बारे जागरूकता कैंप व सेमीनारों का आयोजन करें। भर्ती में आने वाल युवाओं की सुरक्षा व रहने के बारे में दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन भीम स्टेडियम में इस बाबत कंट्रोल रूम स्थापित करे और डीएसपी स्तर के अधिकारी को रैली के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया जाए।


जन स्वास्थ्य विभाग पानी की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करे तथा बिजली विभाग निर्बाध बिजली सप्लाई का कार्य संभालेंगे। जिला खेल अधिकारी खेल स्टेडियम के रखरखाव के साथ-साथ भर्ती में भाग लेने वाले युवाओं के लिए रहने व खाने का भी इंतजाम करेंगा। पीडब्लूडी विभाग रैली स्थल पर बैरीकेडिग़ व स्वास्थ्य विभाग पर्याप्त मात्रा में मैडिकल स्टाफ नियुक्त करना सुनिश्चित करेंगे।


इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त राहुल नरवाल, रैली के संयोजक कर्नल आनंद साकले, शिक्षा बोर्ड के सचिव राजीव प्रसाद, जिला शिक्षा अधिकारी राम अवतार शर्मा, डीआईओ पंकज बजाज, उप पुलिस अधीक्षक विरेन्द्र सिंह, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी आशीष मान, जिला खेल अधिकारी जेजी बेनर्जी, रोड़वेज से टीएम भरत सिंह परमार सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

About khalid

Check Also

आगामी बैठक में भी विवाद का मसला सिरे नहीं चढ़ता

(कश्मीर ठाकुर)- किराये को लेकर अदाणी समूह से ट्रक आपरेटरों का चल रहा विवाद 55 …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share