Breaking News

भाजपा नेताओं के प्रयास से रुकी बापूधाम डेमोलिशन ड्राइव

बापूधाम कॉलोनी में चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ प्रस्तावित डेमोलिशन ड्राइव को फिलहाल रोक दिया गया है। स्थानीय पार्षद दिलीप शर्मा के आह्वान पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद देवेंद्र सिंह बबला व प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने सलाहकार से मुलाकात की व उन्हें बताया कि कालोनी में कुछ लोगों ने जरूरत के अनुसार कुछ बदलाव किए हुए थे तथा जिन्होंने अतिरिक्त निर्माण किया हुआ है वह हटा दिया गया है और शेष अतिरिक्त भी लोग स्वयं ही हटा लेंगे इसलिए इस ड्राइव को रोक दिया जाए।

सलाहकार ने भाजपा नेताओं की बात सुनकर संबंधित अधिकारियों को डिमोलिशन ड्राइवर को फिलहाल रोक देने के आदेश दिए। भाजपा नेताओं के इस प्रयास पर स्थानीय पार्षद दिलीप शर्मा व लोग स्थानीय लोगों ने भाजपा व सलाहकार का धन्यवाद दिया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जतिन्द्र मल्होत्रा के अलावा अनेक भाजपा कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। देवेंद्र सिंह बबला ने इसके अलावा सेक्टर 28 स्तिथ आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी की खस्ता हाल के बारे में भी चर्चा की।

देवेंद्र सिंह बबला व कैलाश चन्द जैन ने एक अन्य ज्ञापन में शहर में एमबीबीएस के दाखिले में शहर के रहने वाले निवासियों को वरीयता देने की तर्ज पर अन्य सरकारी संस्थानों में भी दाखिले में भी शहर के बाशिंदों के बच्चों जिन्होंने पूर्व एग्जाम दूसरी जगह से किया है लेकिन वह उनका परिवार पिछले 5 वर्षों से चंडीगढ़ में रह रहा है ऐसे बच्चों को अन्य संस्थानों में भी चंडीगढ़ कोटा के अधीन दाखिला देने में वरीयता दिए जाने की मांग की। सलाहकार ने इस संबंध में भी उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

About khalid

Check Also

अन्ना आंदोलन में वकील शांति भूषण से बहुत कुछ सीखने को मिला – नवीन जयहिन्द

(चंडीगढ़)- पूर्व कानून मंत्री और वरिष्ठ वकील शांति भूषण का 97 साल की उम्र में …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share