Breaking News

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Day 21 कार्तिक आर्यन की फिल्म नहीं ले रही रुकने का नाम, तीन सप्ताह में कर लिया इतना बिजनेस

 कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2‘ को सिनेमाघरों में लगे हुए तीन सप्ताह हो गए हैं। ये फिल्म अभी भी ठीक कमाई कर रही है। फिल्म ने 150 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने गुरुवार को 1.81 करोड़ रुपये की कमाई की है। लोगों को फिल्म की कहानी और कार्तिक आर्यन की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है।


अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे गुरुवार को 1.81 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह से फिल्म ने अब तक 163.15 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ के आगे अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी है।

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। बताते चलें कि प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार और विद्या बालन ने लीड रोड निभाया था। ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को भी खूब पसंद किया गया था।

About khalid

Check Also

गांव ककराली से लापता बच्चों में से तीन मौली जागरा से बरामद, एक बच्चा फरार

जीरकपुर : संदीप सिंह बावा रामगढ़ रोड पर स्थित गांव ककराली गांव से मंगलवार से …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share