Breaking News

सीकरी स्थित कार्यालय पर बड़ी सभा का आयोजन

फरीदाबाद। पृथला क्षेत्र के पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा के सीकरी स्थित कार्यालय पर एक बड़ी सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में क्षेत्र के 104 गांवों के पंच-सरपंच, ब्लाक मेम्बर सहित हजारों मौजिज लोगों ने शामिल होकर पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा के समक्ष क्षेत्र की बदहाली का दुखड़ा रोया। इस दौरान लोगों ने पूर्व विधायक को क्षेत्र की बदहाली के बारे में बताते हुए कहा कि क्षेत्र की सडक़ें टूटी पड़ी है, गांवों में पीने के पानी की कमी है, जोहड़ सूखे पड़े है, गांवों में बच्चों को पढऩे के लिए स्कूल भी अपग्रेड नहीं हो रहे, जिसके चलते लोगों का जीना दुश्वार हो गया है।। 

वही पिछले चार सालों में विकास के नाम पर पृथला क्षेत्र में कुछ नहीं हुआ, केवल झूठे वायदे करके लोगों को बरगलाने का काम किया गया है।  पिछले साढे तीन सालों में पृथला क्षेत्र का विकास केवल कागजों में हुआ है, जबकि जमीनी स्तर पर हालात बद से बदत्तर है। लोगों ने एक स्वर में पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा से कहा कि वह क्षेत्र की सुध लें और जनता को आप जैसा जनप्रतिनिधि दोबारा चाहिए। लोगों की बातें सुनने के बाद पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि पृथला क्षेत्र की जनता उनका परिवार है और आज लोगों ने इतनी बड़ी तादाद में इखट्टा होकर उनके समक्ष जो दुखड़ा रोया है तो वह उन्हें विश्वास दिलाते है कि आने वाले चुनावों में जनता के हितों की रक्षा के लिए चुनाव लड़ेंगे और वह किस पार्टी या दल से चुनाव लड़ेंगे, यह आने वाले समय में तय किया जाएगा।। 

वही मौजूदा विधायक नयनपाल रावत पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि जब वह विधायक थे तो उन्होंने पांच सालों में पृथला क्षेत्र में करीब 2500 करोड़ के विकास कार्य करवाए थे, जबकि मौजूदा विधायक अगर 250 करोड़ का विकास भी दिखा तो वह मान जाएंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास करवाना जनप्रतिनिधि का दायित्व होता है, लेकिन जब जनप्रतिनिधि क्षेत्र की बजाए निजी विकास को तवज्जो दे तो जनता का क्या होगा? उन्होंने कहा कि पिछले चार सालों में क्षेत्र की जनता विकास से महरूम है, जबकि क्षेत्र के जनप्रतिनिधि ने अपने विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी और ऐसा जनप्रतिनिधि चुनकर क्षेत्र की जनता अपने आपको ठगा महसूस कर रही ह

वही जनसभा में पहुंचे लोगों का कहना है कि पिछले साढे 3 सालों में विधायक नैनपाल रावत ने इलाके की तरफ मुड़ कर भी नहीं देखा ऐसे में उन्हें एक ऐसे जनप्रतिनिधि की जरूरत है जो इलाके में विकास कर सके और उनकी समस्याओं को खत्म कर सके उन्हें विश्वास है क्योंकि पिछले 5 सालों में विधायक टेकचंद शर्मा ने विधानसभा क्षेत्र में अथा विकास कार्य किए हैं और उन्हें फिर से ऐसा ही जनप्रतिनिधि चाहिए जिसके चलते वह फिर से टेकचन्द शर्मा को आने वाले समय में विधायक बनाना चाहते हैं।।

About ANV News

Check Also

कांग्रेस सरकार ने किया कुप्रबंधन अब केंद्र सरकार को ठहरा रही दोषी

शिमला, भाजपा प्रवक्ता एवं पूर्व चेयरमैन बलदेव तोमर ने कहा कि भाजपा का मानना है …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share