Tuesday , July 23 2024
Breaking News

कांगड़ा में झूठ की गांरटियों पर सवार सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष, कांगड़ा-चंबा के प्रभारी एवं सुलह के विधायक व कार्यक्रम के संयोजक विपिन सिंह परमार ने कहा कि प्रदेश भर सहित सबसे बड़े जिला कांगड़ा में झूठ की गांरटियों पर सवार कांग्रेस सरकार के खिलाफ बड़ा जन आंदोलन कांगड़ा में किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनता की कसौटियों पर पूरी तरह से कांग्रेस सरकार फेल हो गई है, और एक बार फिर से लोकलुभावन कार्यक्रम आयोजित कर आम जनता को ठगने का प्रयास किया जा रहा है।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार ने कहा कि कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से फेल रही है। प्रदेश की स्वास्थय व्यवस्था में बड़ा मील का पत्थर हिमकेयर योजना को अधर में लटका दिया गया है। हर विकास कार्य के लिए तंगहाली-बजट का रोना रो रही सरकार ने अब जनता को बहकाने के लिए बड़े कार्यक्रम में लाखों बहाने की योजना बनाई है। भाजपा के कांगड़ा जिला के कार्यक्रम संयोजक विपिन सिंह परमार ने कहा कि कांग्रेस के काले अध्याय के खिलाफ भाजपा 18 दिसंबर को धरना-प्रदर्शन कर आक्रोश जताएंगे।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं भाजपा कांगड़ा के कार्यक्रम संयोजक विपिन सिंह परमार ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार का एक वर्ष 11 दिसंबर को पूर्ण होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के राजनीतिक इतिहास में किसी भी सरकार का पहला वर्ष इतना नकारा नहीं रहा, जितना वर्तमान कांग्रेस सरकार का रहा। सुखविंदर सिंह सरकार जिसने एक वर्ष में प्रदेश के विकास को बंद कर दिया, कानून व्यवस्था पूरी तरह तार-तार कर दी सब ओर नशे की प्रवृति का फैलाव हो गया। डीजल, पेट्रोल, खाद्य तेल, दालें व बिजली महंगी करके जनता पर महंगाई का बोझ लाद दिया और पूर्व की भाजपा सरकार द्वारा खोले गए 1500 संस्थान बंद कर दिए और यंहा तक कि हिमकेयर योजना का बजट बंद कर दिया गया।

परमार ने कहा कि गारंटियों के नाम पर प्रदेश की जनता को धोखा दिया, बेरोजगार युवकों को एक लाख सरकारी नौकरियां और पांच लाख रोजगार देने का झूठा वादा किया, 22 लाख बहनों को 1500 महीना देने की झूठी गारंटी दी, किसानों को, बेरोजगारों को, झूठे वादे करके ठगा। पार्टी 11 दिसंबर को सभी जिला मुख्यलयों पर प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी।

संयोजक विपिन सिंह परमार ने कहा कि जिला देहरा, पालमपुर, कांगड़ा और नूरपुर का विरोध प्रदर्शन 18 दिसंबर को प्रशासनिक जिला कांगड़ा में होगा। विपिन परमार ने बताया कि सचिन शर्मा जिलाध्यक्ष कांगड़ा, हरिदत्त शर्मा जिलाध्यक्ष पालमपुर, संजीव शर्मा जिलाध्यक्ष देहरा, रमेश राणा जिलाध्यक्ष नूरपुर सह संयोजक होंगे। मुख्य अतिथि जयराम ठाकुर पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष होंगे, और अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल करेंगे।

About admin

Check Also

आयुष विभाग ने की बड़ी पहल,हिमाचल में निशुल्क मिलेंगे अश्वगंधा के पौधे

आयुष विभाग ने पहली बार यह पहल की है हिमाचल प्रदेश सरकार लोगों को अश्वगंधा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *