Sunday , July 14 2024
Breaking News

हरियाणा में भी प्रचंड बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार: नायब सैनी

चंडीगढ़/झज्जर। जिला झज्जर के बेरी में अपने नागरिक अभिनंदन समारोह में गरजते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जीत की तरह ही हरियाणा में भी भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ तीसरी बार सरकार बनाएगी। उधर, राष्ट्रीय सचिव नियुक्त होने पर ओम प्रकाश धनखड़ का भी नागरिक अभिनदंन किया गया। धनखड़ ने भी यहां कहा कि तीन राज्यों में भाजपा की जीत मोदी के कुशल नेतृत्व और कार्यकर्ताओं की कर्मठता के कारण संभव हो पाई है। दोनों नेताओं ने अभिनंदन समारोह में जाने से पहले माता भीमेश्वरी देवी के दर्शन किए और देश प्रदेश की खुशहाली की प्रार्थना की।

प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी और राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ के समारोह में पहुंचने पर सांसद अरविंद शर्मा, जिला अध्यक्ष विक्रम कादियान, पूर्व विधायक नरेश कौशिक, प्रदेश प्रवक्ता विकास वाल्मिकी, प्रवक्ता डा. राकेश, पूर्व मंत्री कांता देवी, जिला परिषद चेयरमैन कप्तान बिरथाना, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रदीप अहलावत, युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री नवीन बंटी सहित तमाम पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं और पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर दोनों नेताओं ने कार्यकर्ताओं को राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में हुई जीत की बधाई दी।

प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने कहा कि हरियाणा में मनोहर सरकार जनता की भलाई के लिए लगातार काम कर रही है। डबल इंजन सरकार में गरीबों का आत्मविश्वास बढ़ रहा है और आर्थिक रूप से मजबूत हुआ है। नायब सैनी ने कहा कि डबल इंजन सरकार में देश और प्रदेश का इंफ्रास्ट्रक्चर मजबूत हुआ है। प्रदेश के युवाओं को बिना पर्ची और खर्ची के मैरिट के आधार पर सरकारी नौकरियां मिल रही है। पारदर्शी शासन देकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दलालों को समाप्त कर जनता को घर बैठे सुविधाएं देने का काम किया है।

सैनी ने कहा कि मोदी-मनोहर सरकार में महिलाओं का सम्मान बढ़ा है। रसोई गैस कनेक्शन देकर महिलाओं के जीवन को सरल बनाने का काम मोदी और मनोहर सरकार ने किया है। हर घर नल से जल और शौचालय बनवाकर मोदी सरकार ने महिलाओं का मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले गरीब व्यक्ति पैसों के अभाव में इलाज नहीं करा पाता था। लेकिन अब मोदी-मनोहर सरकार ने आयुष्मान और चिरायु कार्ड योजना देकर गरीबों को इलाज की चिंता से मुक्ति दिलाई है।

रविवार को राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश से आए चुनाव परिणामों पर बोलते हुए सैनी ने कहा कि तीनों प्रदेशों की जनता ने फ्री की रेवड़ियां बांटने वाली कांग्रेस को नकार दिया है। जनता ने मोदी की नीतियों और गारंटी पर विश्वास जताया है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा में भाजपा पन्ना तक पहुंच चुकी है। भाजपा के लाखों कार्यकर्ता सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचा रहे हैं। सैनी ने कहा कि 9 सालों में मोदी और मनोहर सरकार ने देश और प्रदेश की तस्वीर और तकदीर बदली है।

प्रदेश अध्यक्ष सैनी ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को भाजपा से जोड़ते हुए 2024 के चुनाव में दस की दस लोकसभाओं में कमल खिलाने के लिए अभी से कड़ी मेहनत करनी शुरू कर दें। सैनी ने कहा कि केंद्र में मोदी और प्रदेश में मनोहर लाल के नेतृत्व में तीसरी बार प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने की जिम्मेदारी हम सभी की है।

About admin

Check Also

सवर्गीय राजा वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि के मौके पर दौड़ का किया गया आयोजन

आज हिमाचल प्रदेश के 6 बार के मुख्यमंत्री रहे सवर्गीय राजा वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *