Breaking News

पानीपत में हाईवे पर 2 बसों की हुई टक्कर, 12 घायल

नैशनल हाईवे पर उत्सव गार्डन के नजदीक मंगलवार सुबह के समय हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस व टूरिस्ट वाहन में इस कदर भीषण टक्कर हुई कि दोनों बसों के परखचे उड़ गए। हिमाचल के कांगड़ा निवासी चालक संजय कुमार के बताया कि वह हिमाचल पथ परिवहन निगम नगरोटा बगवां की बस में परिचालक अमित वासी नगरोटा के साथ धर्मशाला से 31 सवारियों को लेकर दिल्ली जा रहा था। जैसे ही वह सुबह करीब सवा 5 बजे समालखा के उत्सव गार्डन के नजदीक पहुंचा तो बस का इंजन गर्म हो गया। इस पर उसने कुछ ही दूरी पर बस को साइड में खड़ा कर दिया। इसी दौरान पीछे से आ रहे टूरिस्ट वाहन ने जबरदस्त टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही बस आगे रोड पर खड़े ट्रक से टकरा कर फुटपाथ पर चढ़ गई जिससे सवारियों में हड़कम्प मच गया। भीषण हादसे में 2 परिचालकों समेत 12 सवारियों को चोटें आईं। घायलों में हिमाचल पथ परिवहन निगम के बस परिचालक अमित निवासी कांगड़ा, टूरिस्ट बस का परिचालक व सवारियों में अनिल सेठ निवासी अमृतसर, जुम्मा देवी दिल्ली, कमल दिल्ली, राजा दिल्ली, विकास शर्मा द्वारका, दिल्ली, चरिता जोन्स निवासी दिल्ली, वंशिका व संजीत पश्चिम बंगाल, कमल निवासी बड़ौत यू.पी., विकास दिल्ली व अन्य शामिल हैं।

घायलों में 6 को उपचार के लिए पानीपत सरकारी अस्पताल जबकि अन्य सवारियों को समालखा के सामान्य अस्पताल ले जाया गया। हादसे की सूचना मिलते ही हाईवे चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों क्षतिग्रस्त बसों को हटाकर जी.टी. रोड सामान्य करवाया। इस संबंध में चौकी इंचार्ज महावीर सिंह का कहना है कि दोनों बस चालकों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

About khalid

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share