Breaking News

थिएटर के बाद ओटीटी पर भी रिलीज होगी आमिर खान की फिल्म! जानें कब और कहां कर सकेंगे स्ट्रीम

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म के ऐलान के बाद से ही दर्शक बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में बीते दिनों सामने आए फिल्म के ट्रेलर को देख अब दर्शकों की उत्सुकता पहले से भी ज्यादा बढ़ चुकी है। इसी बीच को लेकर अब एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। खबरों की माने तो थिएटर पर रिलीज होने के बाद आमिर खान की फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज की जाएगी।

इस बारे में हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मेकर्स थिएटर रिलीज के दो महीने बाद फिल्म लाल सिंह चड्ढा को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे यानी कि अगस्त में रिलीज होने वाली इस फिल्म को आप अक्टूबर में आराम से घर में ही ओटीटी पर देख सकेंगे। लेकिन आमिर की यह फिल्म प्लेटफार्म की जाएगी, इस बारे में अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि फिल्म की रिलीज को लेकर इसके मेकर्स या फिल्म के कलाकारों की तरफ से अभी किसी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

अपनी इस फिल्म के जरिए आमिर खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर वापसी कर रहे हैं। आखिरी बार फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान में नजर आए आमिर खान इस फिल्म के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। फिल्म की स्टार कास्ट और कहानी के बारे में जानने के बाद अब फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रिमेक है। यह फिल्म ऑस्कर समेत कई अवार्ड जीत चुकी है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा का प्रदर्शन कैसा रहता है।

फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में एक्ट्रेस मोना सिंह और साउथ अभिनेता नागा चैतन्य भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। खास बात यह है कि अभिनेता आमिर खान इस फिल्म के मुख्य अभिनेता होने के साथ ही इसके निर्माता भी हैं। यह फिल्म इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About khalid

Check Also

राम मंदिर में आयोजित जन्माष्टमी कार्यक्रम में डॉ. सिकंदर कुमार ने लिया हिस्सा

शिमला, भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं अध्यक्ष सूद सभा संजय सूद ने कहा कि सूद …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share