Breaking News

महाराष्ट्र सियासी संकट पर बड़ी खबर, शिवसेना के 3 विधायकों समेत 8 और MLA जाएंगे गुवाहाटी

महाराष्ट्र की सियासत में छाए संकट के किस्से पूरे देश के सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस बीच शिवसेना (Shiv Sena) के बागी नेता शिंदे ने 41 विधायकों के समर्थन का दावा किया है. इस बीच आज शुक्रवार की सुबह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बचे खुचे खास लोगों को एकनाथ शिंदे कैंप ने एक और बड़ा झटका दिया है.

मुंबई से आज सुबह आए इस बड़े अपडेट के मुताबिक शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Sinde) के समर्थन में 8 और विधायक जुड़ने जा रहे हैं. आपतो बता दें कि इसमें से 3 विधायक शिवसेना के हैं और 5 निर्दलीय विधायक हैं जिन्होंने उद्धव ठाकरे की बैसाखी वाली MVA सरकार को अपना सहारा दे रखा था.

सूरत के रास्ते गुवाहाटी जाएंगे विधायक

ये सभी विधायक शिवसेना के बाकी विधायकों की तरह वाया सूरत यानी गुजरात होकर गुवाहाटी (Guwahati) की फ्लाइट पकड़ेगे. यानी महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (MVA) सरकार के लिए राजनीतिक संकट और गहरा गया है. दरअसल एकनाथ शिंदे ने वीडियो और तस्वीरें जारी करते हुए दावा किया कि उनके पास 41 विधायकों का समर्थन है.

हालांकि, बीजेपी (BJP) के एक वरिष्ठ नेता ने नाम न प्रकाशित करने की शर्त पर कहा कि गुवाहाटी में कुछ और विधायकों के पहुंचने के साथ रैडिसन ब्लू होटल में डेरा डाले असंतुष्ट विधायकों की संख्या बढ़कर 44 हो गई. जिनमें निर्दलीय व अन्य शामिल हैं. वहीं शिवसेना के कुछ और विधायक भी यहां पहुंच सकते हैं.

About khalid

Check Also

जिला कांगड़ा में एक बार फिर से कोरोना ने पकड़ी रफ्तार ।

जिला कांगड़ा में एक बार फिर से कोरोना ने पकड़ी रफ्तार । आज आए कोविड …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share