Breaking News

भाजपा सरकार जुमलों की सरकार-संजय दत्त

नूरपुर में जनता में केंद्र और राज्य सरकार के प्रति गहरा रोष कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक के माध्यम से दिखाया शक्ति प्रदर्शन हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावो का समय नजदीक आ रहा वैसे वैसे अब राजनीति में गर्माहट भी आना शुरू हो रही ।इसी मद्देनजर जिस तरह से नूरपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोश दिखाया है उससे जाहिर है कि आने वाले समय में कांग्रेस नूरपुर में जीत का परचम लहराएगी। यह बात कांग्रेस प्रदेश प्रभारी संजय दत्त ने नूरपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद कही।

संजय दत्त ने कहा कि भाजपा सरकार जुमलों की सरकार बन चुकी है और जनता में केंद्र और राज्य सरकार के प्रति रोष है। जिसका उदाहरण उपचुनावों में देखा गया था। उन्होंने कहा कि वह पूरे प्रदेश का दौरा कर रहे हैं और उन्हें हर विधानसभा से जनता बदलाव की बात कह रही है। अग्निपथ योजना को लेकर उन्होंने कहा कि यह योजना युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ है।

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 72 वर्ष के लोग प्रधानमंत्री बनेंगे और 21 साल का युवा रिटायर हो जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार से मांग करती है की अग्निपथ योजना को वापिस लिया जाए और जिस आधार पर पहले सेना में भर्ती की जाती थी उसी आधार पर दोबारा सेना भर्ती शुरू की जाए। आम आदमी पार्टी की चुनौती को लेकर उन्होंने कहा कि उक्त पार्टी के लोग केवल पॉलिटिकल टूरिस्ट बन कर यहां आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप का जो हाल आज पंजाब में है उसे पूरा देश देख रहा है। उन्होंने कहा उनकी पार्टी के लोग ही पार्टी में विश्वास नहीं जता रहे ऐसे में जनता का क्या विश्वास जीतेंगे।

About khalid

Check Also

राम मंदिर में आयोजित जन्माष्टमी कार्यक्रम में डॉ. सिकंदर कुमार ने लिया हिस्सा

शिमला, भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं अध्यक्ष सूद सभा संजय सूद ने कहा कि सूद …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share