Breaking News

भाजपा त्रिदेव पार्टी के ब्रह्मा विष्णु महेश : कश्यप

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने पुलिस मैदान में त्रिदेव सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र के कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने इस विशाल सम्मेलन को देखने के लिए लंबी यात्रा तय की है, जिसने हिमाचल में इतिहास रच दिया है।उन्होंने कहा कि हम भाजपा के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी के काम को याद करते हैं और उनका काम करना हमारे जीवन का संकल्प है। हम तब तक काम करेंगे जब तक हम हिमाचल में एक बार फिर मजबूत सरकार बनाने के अपने लक्ष्य को हासिल नहीं कर लेते।

उन्होंने कहा कि हिमाचल में सभी त्रिदेव सम्मेलन पूरी तरह सफल रहे हैं, हमीरपुर में 97%, मंडी में 90%, कांगड़ा में 94% और शिमला में 93% उपस्थिति रही।उन्होंने कहा कि हमारे त्रिदेव हमारी पार्टी के भ्राम, विष्णु और महेश हैं। वे हमारी पार्टी के सफल संचालन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।
हमारे त्रिदेव भाजपा की सभी योजनाएँ को बूथ स्तर पर क्रियान्वित करते हैं।

उन्होंने कहा कि हिमाचल में हमारी डबल इंजन सरकार है और इस सरकार ने हमारे राज्य को विभिन्न सामाजिक कल्याण योजनाएं दी हैं।आयुष्मान भारत और हिमकेयर जैसी कई योजनाएं हैं जो दुनिया भर में जानी जाती हैं।जब भाजपा सत्ता में आती है तो जनता योजनाओं की बात करती है लेकिन जब कांग्रेस सत्ता में आती है तो जनता केवल घोटालों की बात करती है।

कांग्रेस घोटालों की पार्टी है, लोगों का उन पर से पूरा विश्वास उठ गया है।उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना सेना और युवाओं के लिए गेम चेंजर साबित होगी। यह योजना देश को मजबूत और हमारे युवाओं को अनुशासित बनाएगी।हमारे पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मजबूत बनाया है और भारत जल्द ही विश्वास गुरु बनेगा।

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, सह प्रभारी संजय टंडन, मंत्री राजीव सहजल, सुरेश भारद्वाज, सुखराम चौधरी, विधायक राजीव बिंदल और प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा उपस्थित थे।

About khalid

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share