Breaking News

कनाडा पुलिस ने कनाडा के लोगों को गैंगस्टरों को लेकर दी गई चेतावनी

2021 से चार में से जो इस साल की सूची में नहीं थे – मेनिंदर धालीवाल की 24 जुलाई को व्हिस्लर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, ब्रदर्स कीपर सदस्य मिन जिन की सॉल्ट स्टे में एक संदिग्ध ओवरडोज से मृत्यु हो गई थी। पिछले साल अगस्त में मैरी, वुल्फ पैक नेता डेमियन रयान को इस साल मार्च में विन्निपेग में गिरफ्तार किया गया था और अल्बर्ट डारियो पर कोई ताजा विवरण नहीं है।
2022 की सूची में जोड़े गए चार नए नाम जगदीप चीमा, 30, गुरप्रीत धालीवाल, 35, सुखदीप पंसल, 33 और 40 वर्षीय एंडी सेंट पियरे हैं।

सूची में वापसी करने वालों में 28 वर्षीय शकील बसरा, 39 वर्षीय बरिंदर धालीवाल, 29 वर्षीय समरूप गिल, 28 वर्षीय सुमदीश गिल, 28 वर्षीय अमरप्रीत सामरा, 35 वर्षीय रविंदर सामरा और 40 वर्षीय रिचर्ड जोसेफ व्हिटलॉक हैं.

यूनिट के प्रवक्ता सार्जेंट ने कहा, “ये व्यक्ति पुलिस के लिए जाने जाते हैं और उच्च स्तर के गिरोह और संगठित अपराध से संबंधित हिंसा से जुड़े हुए हैं।” ब्रेंडा विनपेनी। “पुलिस का मानना ​​​​है कि इन व्यक्तियों के साथ या उनके निकट कोई भी खुद को जोखिम में डाल सकता है।”

चेतावनी परिवार, दोस्तों, सहयोगियों और जनता के उद्देश्य से है ताकि वे “अपनी व्यक्तिगत सुरक्षा बढ़ाने के उपाय कर सकें।”

दोस्तों को दी गई धमकी के एक उदाहरण में ब्रदर्स कीपर्स गैंगस्टर मेनिंदर धालीवाल की व्हिसलर हत्या शामिल है – जो एक गैर-गैंग सदस्य और दोस्त सतिंदरा गिल के साथ मर गया।

About ANV News

Check Also

राम मंदिर में आयोजित जन्माष्टमी कार्यक्रम में डॉ. सिकंदर कुमार ने लिया हिस्सा

शिमला, भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं अध्यक्ष सूद सभा संजय सूद ने कहा कि सूद …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share