Breaking News

जिला युवा कांग्रेस बिलासपुर के अध्यक्ष आशीष ठाकुर ने यूथ कोटे से मांगा टिकट

जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष आशीष ठाकुर व बिलासपुर के अन्य युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष यूथ कोटे में सदर हल्के से टिकट की पैरवी करने की मांग रखी है। उनहोंने राष्ट्रीय अध्यक्ष को बिलासपुर आगमन का निमंत्रण भी दिया। इससे पहले शिमला के कांग्रेस भवन में हुई बैठक में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर युवाओं को दिशा निर्देश भी जारी किए |

अधिक से अधिक युवाओ की आगामी विधानसभा चुनावों में भागीदारी सुनिश्चित करने को कहा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद मंडी लोकसभा प्रतिभा सिंह और शिमला ग्रामीण विधायक विक्रमादित्य सिंह ने भी युवाओ का मार्गदर्शन किया। इस मौके पर बिलासपुर जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष आशीष ठाकुर ने राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात की ओर उन्हें अपने पिछले 12 वर्षों के संगठन में किये गए कार्यों का ब्यौरा प्रस्तुत किया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उनके द्वारा किये गए कार्यों को सराहा ओर उन्होंने आशीष ठाकुर को निर्देश जारी किए कि यूथ जोड़ो बूथ जोड़ो कार्यक्रम को ओर मजबूती से चलाएं ओर ज्यादा से ज्यादा युवाओं को संगठन के साथ जोड़ें। इस मौके पर प्रदेश युंका प्रभारी,अमरप्रीत लाली,प्रदेश युंका सहप्रभारी विनीत कम्बोज,प्रदेश युंका अध्यक्ष निगम भंडारी,प्रदेश युंका कार्यकारी अध्यक्ष यदोपति ठाकुर,प्रदेश युंका महासचिव अंकुश ठाकुर,जिला बिलासपुर युंका महासचिव नरेश कुमार,झंडूता युंका अध्यक्ष कपिल गौतम व अन्य युंका पदाधिकारी मौजूद रहे।

About khalid

Check Also

राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद जगत प्रकाश नड्डा ने प्रभावित परिवारों को 15 लाख की राशि

जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष आशीष ठाकुर की अगुवाई में तल्याणा पंचायत के बैहल नवाणे गांव …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share