Breaking News

पशुचारे में लगी आग, पुलिस को दी शिकायत

उपमंडल के गांव तुमसरा में पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने घर के निकट बने नौहरे में रखे पशुचारे में आग लगा दी। आग लगने की सूचना लिमते ही आसपास के ग्रामीण व दमकल की गाडी मौके पर पहुंच गई। दमकल की गाडी ने ग्रामीणों की मदद से लगभग डेढ घंटे में आग पर काबू पाया। दमकल विभाग ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक पशुचारा जलकर राख हो चुका था।

पीडित ने मामले की सूचना मुंडकटी थाना पुलिस को दी है। गांव के तुमसरा निवासी अनिल कुमार ने मुंडकटी थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि शुक्रवार देर सांय उसके परिवार की महिलाएं घर के उपर कपड़े उतारने की लगी गई थी। उसने बताया कि उन्होंने देखा कि गांव निवासी उमेश व सुन्दर ने उनके नौहरे में रखे पशु चारे में आग लगा दी। महिलाओं ने नीचे पहुंचकर अपने परिजनों को आग की सूचनादी। जब तक परिजन मौके पर पहुंचे तब तक आग विकराल रूप धारण कर चूकी थी। आग लगाने वाले भी मौके से फरार हो गए थे।

आग की सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने दमकल विभाग को आग की सूचना दी सूचना मिलते ही होडल दमकल विभाग की गाडी मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से डेढ घंटे में आग पर काबू पाया। अनिल कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके नौहरे में पुरानी रंजिश के चलते आग लगाई गई है। इससे पहले भी इन्होंने उनके मकान में आग लगाई थी जिसमें उनका काफी नुकसान हुआ था। अनिल कुमार ने बताया कि उन्होंने पहले भी पुलिस को शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नही की। इस मामले में मुंडकटी थाना प्रभारी वेदराम का कहना है कि उन्हें शिकायत मिल चुकी है। वह मामला दर्ज कर

About khalid

Check Also

आम आदमी पार्टी का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर 4 अगस्त से

आम आदमी पार्टी का दो दिवसीय प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर गुरुवार से गुरुग्राम में शुरू …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share