Breaking News

हिट पंजाबी फ़िल्म उच्चा पिंड फेम एक्ट्रेस पूनम सूद ने पंचकूला में एम के भाटिया की एंटरटेनमेंट कम्पनी का किया आगाज़

4000 करोड़ की पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में ट्राइसिटी व हरियाणा के टैलेंटेड युवाओं को फिल्मों में काम के लिए प्लेटफार्म प्रदान करने के उद्देश्य से हाई टेक मिट्स एंटरटेनमेंट एंड डिजिटेक पंचकूला में लांच ।

हाल ही में उच्चा पिंड फ़िल्म व अफसाना खान के गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देने वाली एक्ट्रेस पूनम सूद ने कहा कि हमारे क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है लेकिन मुंबई जाकर स्ट्रगल करने की क्षमता सभी युवाओं में नहीं होती खासकर लड़कियों में ; उनके लिए एमके भाटिया का यह प्रयास सराहनीय है और ऐसे प्रयासों की ट्राइसिटी को बहुत ज्यादा आवश्यकता काफी समय से थी ।

मिट्स एंटरटेनमेंट व डिजिटेक के फाउंडर डायरेक्टर एमके भाटिया ने कहा कि फार्मा इंडस्ट्री में ट्राइसिटी के युवा ब्रिगेड के साथ पिछले 10 वर्षों से हिट पारी खेलने के बाद अब वह एंटरटेनमेंट व डिजिटल वर्ल्ड में पदार्पण करने जा रहे हैं । भाटिया का कहना है कि वह शुरू से युवाओं की प्रतिभाओं के कायल रहे हैं व जैसे वह अपनी हर कंपनी में उन्हें भागीदारी देकर उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते हैं वैसे ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी युवाओं की भागीदारी खास रहेगी ।

चंडीगढ़ में लगभग सात साल पहले 2004 में भी फिल्म सिटी की परियोजना बनी थी और विवादों में घिरी यह परियोजना के रद होने के कारण 2014 में भी प्रशासन के अधिकारी शहर में फिल्म सिटी के लिए सांसद के आग्रह को न स्वीकार कर पाये।

भाटिया दरअसल चंडीगढ़ के शहर के युवाओं को लेकर फिल्म सिटी का सपना संजोए बैठे हैं और वह चाहते हैं कि मुंबई जाकर स्ट्रगल करने की बजाय चंडीगढ़ के युवाओं को यही फिल्मों का पूरा प्रोफेशनल माहौल मिले और युवा यहीं पर अपना सफल करियर बनाएं ।

भाटिया ने कहा कि उन्होंने हरियाणा के सी एम व चंडीगढ़ के प्रशासक के सलाहकार को भी फ़िल्म सिटी व सिंगल विंडो क्लीयरेंस के लिये ज्ञापन सौंपा है । चंडीगढ़ में रंगमंच का कल्चर पिछले 60 सालों से है लेकिन इंफ्रास्ट्रक्चर की कमी की वजह से यहां के बेहतरीन लाजवाब एक्टर की मुंबई में स्ट्रगल कर अपने करियर् को दिशा नहीं दे पाते हैं इसीलिए उन्होंने एंटरटेनमेंट कंपनी की नींव रखी है , वह चाहते हैं कि सिंगल विंडो क्लीयरेंस हरियाणा चंडीगढ़ व पंजाब में निर्माताओं को मिले ताकि यहां फ़िल्म इंडस्ट्री फले फुले ।

About khalid

Check Also

राम मंदिर में आयोजित जन्माष्टमी कार्यक्रम में डॉ. सिकंदर कुमार ने लिया हिस्सा

शिमला, भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं अध्यक्ष सूद सभा संजय सूद ने कहा कि सूद …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share