Breaking News

आईएएस संजय पोपली के बेटे ने सर पे गोली मार के की आत्यहत्या , माँ ने पुलिस पर लगाया बेटे की मौत का इलज़ाम

भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार पंजाब के आईएएस अधिकारी संजय पोपली के बेटे ने शनिवार को चंडीगढ़ मे अपने घर पर गोली मारकर कि आत्महत्या । पोपली के बेटे की आत्महत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसएसपी कुलदीप चहल सहित कई पुलिस अधिकारी ।

आईएएस अधिकारी संजय पोपली को कुछ दिन पहले पंजाब विजिलेंस ने उनको उनके घर चंडीगढ़ सेक्टर 11 से ठेकेदार से रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया था। करनाल के एक ठेकेदार ने एंटी करप्शन हेल्पलाइन पर पोपली के खिलाफ शिकायत दर्ज़ की थी और आरोप लगाया था कि अधिकारी बिलों को मंजूरी देने के लिए एक प्रतिशत रिश्वत की मांग कर रहे हैऔर साथ-साथ यह भी बताया कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान नवांशहर में सात करोड़ रुपये की सीवरेज परियोजना शुरू की गई थी।

इसमें वह एक प्रतिशत कमीशन की मांग कर रहे थे। ठेकेदार ने 12 जनवरी को आईएएस अधिकारी के सचिव के रूप में तैनात अधीक्षक स्तर के अधिकारी संजीव वत्स के माध्यम से 3.5 लाख रुपये का भुगतान किया।विजिलेंस का दावा है कि संजय पोपली ने ठेकेदार से शेष 3.5 लाख रुपये की मांग कि थी । शिकायतकर्ता ने फोन कॉल रिकॉर्ड कर के भ्रष्टाचार निरोधक हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई। पोपली ने पूर्व मे जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड का नेतृत्व किया था।

About khalid

Check Also

मेरा तीज का स्वैग की विनर साहिबा , फर्स्ट रनरअप मनप्रीत और सेकेंड रनरअप बनीं नीति

कलाग्राम में बुधवार को तीज सेलिब्रेशन हुआ। जिसकी थीम थी ‘मेरा तीज का स्वैग । …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share