Breaking News

धर्मशाला में मोदी ने हिमाचल में मिशन रिपीट के साथ खींचा लोकसभा चुनाव में जीत का खाका

धर्मशाला में मोदी ने हिमाचल में मिशन रिपीट के साथ खींचा लोकसभा चुनाव में जीत का खाका, पीएम मोदी का स्वागत करते सीएम जयराम।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश में मिशन रिपीट के मिशन के साथ ही 2024 के लोकसभा चुनाव में जीत का खाका तैयार किया। मोदी ने धर्मशाला दौरे से कई बड़े सियासी संकेत भी दिए। रोड शो में खुली जीप में मोदी के साथ सिर्फ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप को जगह मिली। हेलीपैड से लेकर बैठक स्थल तक पीएम ने जयराम को खूब तवज्जो दी और बातचीत भी की।

इससे इतर हिमाचल के छोकरे अनुराग ठाकुर को खुली जीप में जगह न मिलने को लेकर भी कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और प्रेम कुमार धूमल पीएम के रोड शो का हिस्सा नहीं बने। हालांकि, शांता कुमार ने एक दिन पहले बयान जारी कर प्रधानमंत्री का स्वागत किया था।

दोनों दिग्गज नेता काफी समय से मुख्य कार्यक्रमों से दूरी बनाए हैं। कांगड़ा जिला में शांता कुमार का बड़ा असर हमेशा रहता है। 2012 का चुनाव भाजपा हिमाचल में सिर्फ शांता कुमार की कम सक्रियता की वजह से हार गई थी। हालांकि, सूत्रों की मानें तो सेहत का हवाला देकर शांता कुमार ज्यादा भीड़ से बचना चाह रहे थे।

About khalid

Check Also

शिमला पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, सीटीओ से माल रोड तक निकाला रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान से देशवासियों को संबोधित करेंगे। केंद्र के …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share