Breaking News

अग्निपथ योजना के विरोध में युवाओं ने किया चक्का जाम, केंद्र सरकार का पुतला फूंका

अग्निपथ योजना के तहत सेना में अग्निवीरों की भर्ती के फैसले के खिलाफ शुकवार को भी हिमाचल प्रदेश में जमकर बवाल हो रहा है। ऊना जिले के दौलतपुर चौक में सरकार के इस फैसले से नाराज युवाओं ने रैली निकाली और जमकर नारेबाजी की। स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर दौलतपुर चौक में चल रही भाजपा मंडल की बैठक में पहुंचे हैं। नाराज युवा उनके समक्ष विरोध दर्ज कराना चाहते हैं। फिलहाल मौके पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। पुलिस को कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी रही है। 
कांगड़ा जिले के जसूर में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अग्निपथ योजना के विरोध में चक्का जाम कर दिया है। जसूर में एक किलोमीटर से लंबा जाम तीन तरफ से लगा हुआ है। एक घंटे से युवाओं ने नेशनल हाईवे-154 को जाम कर रखा है। कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का पुतला भी फूंका। सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। ऑफिस जाने वाले लोग और स्कूल-कॉलेज जाने वाले छात्र भी जाम में फंसे हुए हैं। पुलिस लगातार सड़क को खोलने की अपील कर रही है कि लेकिन प्रदर्शनकारी सड़क पर नारेबाजी कर हैं।   

About khalid

Check Also

मूसेवाला की मौत का बदला लेने को एकजुट हुए सात गैंग

गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब पंजाब में गैंगवार छिड़ने की आशंका बढ़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share