Breaking News

एमसीसी ने स्वच्छ सर्वेक्षण-2023 के लिए कन्हिया मित्तल को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया

नगर निगम चंडीगढ़ ने स्वच्छ सर्वेक्षण -2023 अभियान के लिए प्रमुख गायक को ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया है। आज उन्होंने श्रीमती से मुलाकात की। सरबजीत कौर, मेयर और सुश्री अनिंदिता मित्रा, आईएएस, आयुक्त, एमसी, चंडीगढ़ और उन्हें इसके लिए सहमति पत्र दिया।

श्री। कन्हिया मित्तल ने कहा कि स्वच्छ सर्वेक्षण-2023 के प्रति जागरुकता पैदा करने के लिए वे शहर के लोगों तक पहुंचने की योजना बनाएंगे. उन्होंने कहा कि उनका मुख्य फोकस सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग के खिलाफ स्रोत स्तर पर कचरे के पृथक्करण, होम कम्पोस्टिंग पर होगा और वह अपने संगीत कार्यक्रमों के दौरान जागरूकता गतिविधियों की योजना बनाएंगे।

चंडीगढ़ में जन्मे और पले-बढ़े, श्री। कन्हैया मित्तल आमतौर पर भक्ति गीतों के लिए जाने जाते हैं। गायक को स्वच्छ भारत मिशन के घटकों और समय की आवश्यकता के बारे में बताया गया। उन्होंने शहर को स्वच्छ का ताज जीतने में मदद करने के लिए एमसीसी के साथ हाथ मिलाने में बहुत रुचि दिखाई थी।

गायक एमसीसी आईईसी टीम के सहयोग से प्रचार गतिविधियों को शुरू करेगा और एसबीएम दिशानिर्देशों के बारे में जनता के बीच जागरूकता पैदा करेगा जैसे कचरे को अलग करना, घर में खाद बनाना, एकल उपयोग प्लास्टिक को त्यागना, कूड़े को रोकना आदि।

About khalid

Check Also

राम मंदिर में आयोजित जन्माष्टमी कार्यक्रम में डॉ. सिकंदर कुमार ने लिया हिस्सा

शिमला, भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं अध्यक्ष सूद सभा संजय सूद ने कहा कि सूद …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share