Breaking News

रोंगटे खड़े कर देगा ‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी रॉय का लुक

बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर कल यानी 15 जून को रिलीज होने वाला है। ट्रेलर के रिलीज होने से पहले फिल्म के मेकर्स एक-एक करके कभी अभिनेताओं के कैरेक्टर का पोस्टर रिलीज कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म से अमिताभ बच्चन और नागार्जुन का लुक सामने आया था। वहीं अब करण जौहर ने मौनी रॉय का मोशन पोस्टर शेयर कर दिया है।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से मौनी रॉय का लुक रिवील करते हुए एक मोशन पोस्टर भी जारी किया गया है। फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पोस्टर को साझा करते हुए ने लिखा, ‘कर ले सबको वश में अपने, अंधेरे की रानी है। ब्रह्मास्त्र को हासिल करना, यह जुनून ने ठानी है | मिलिए डार्क फोर्सेस की लीडर से… हमारी मिस्टीरियस क्वीन ऑफ डार्कनेस… जुनून!’

अमिताभ बच्चन का किरदार गुरु है। धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए पोस्टर में अमिताभ बच्चन, सफेद दाढ़ी और बालों में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में अभिनेता के चेहरे पर दो जगह चोट के निशान हैं, जिनसे खून निकल रहा है। उनके हाथ में एक तलवार भी है जिसे उन्होंने धारदार जगह से पकड़ा हुआ है। निर्माता ने अभिनेता का लुक जारी करते हुए लिखा, ‘गुरू है गंगा ज्ञान की । काटे भाव का पाश, गुरू उठा ले अस्त्र जब । करे पाप का नाश’…..एक ऐसी रोशनी जिसमें है…अंधेरे को हराने की शक्ति।”

फर्स्ट-लुक पोस्टर में, घायल नागार्जुन हवा में अपनी मुट्ठी बांधे, गुस्से में लाल होते नजर आ रहे हैं। वह उस शक्ति को दर्शा रहे हैं जो उनके पास है। अभिनेता फिल्म में अनीश की भूमिका निभा रहे हैं जो नंदी अस्त्र की शक्ति या 1000 नंदियों की शक्ति रखता है। भारतीय पौराणिक कथाओं के अनुसार, नंदी एक बैल है, जो भगवान शिव का वाहन है।

हाल ही में अयान मुखर्जी ने अपनी साई-फाई फिल्म ब्रह्मास्त्र का टीजर जारी किया है। टीजर में मौनी और रणबीर के बीच जंग सी होती दिख रही है। मौनी राय का अंदाज भी काफी क्रूर लग रहा है। रणबीर कपूर खून से लथपथ नजर आ रहे हैं तो वहीं आलिया भट्ट काफी सहमी सी लग रही हैं।

दरअसल, ‘ब्रह्मास्त्र’ हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज हो रही है। ऐसे में फिल्म का जादू साउथ दर्शकों के बीच बनाए रखने के लिए मेकर्स हर वो चीज कर रहे हैं, जो फिल्म की सफलता के लिए जरूरी है। यही कारण है कि फिल्म में तेलुगू अभिनेता नागार्जुन को बतौर नंदी कास्ट किया गया है। वहीं तेलुगू सिनेमा के मशहूर निर्देशक एस एस राजामौली और धनुष इस फिल्म को चार भाषाओं में प्रस्तुत करेंगे। 

About khalid

Check Also

जिला कांगड़ा में एक बार फिर से कोरोना ने पकड़ी रफ्तार ।

जिला कांगड़ा में एक बार फिर से कोरोना ने पकड़ी रफ्तार । आज आए कोविड …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share