Breaking News

जल्द रिलीज होगी नई फिल्म “विहड़ा छड़िया दा”

कहा जाता है कि स्त्री घर की सजावट होती है जो अपना पूरा जीवन बहुत ही साफ-सुथरे तरीके से घर चलाने और परिवार को हर तरह से खुश रखने में लगा देती है। गांवों या शहरों की बात करें तो जिस घर में महिला नहीं होती वहां पुरुष ही होते हैं, इसलिए समाज में लोग कहते हैं कि जिस घर में महिला नहीं है वहां क्या करना चाहिए, केवल पुरुष ही राष्ट्रपति होता है।

फिल्म उद्योग में हर निर्देशक और निर्माता हर संदेश को बेहतरीन तरीके से फिल्माकर एक अच्छा संदेश देते हैं। देवी फिल्म्स के बैनर तले पंजाब के अलग-अलग हिस्सों में एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग चल रही है।

फिल्म के अभिनेता गुर रंधावा ने कहा कि यह फिल्म हमारी आदरणीय देवी शर्मा जी की निगरानी में बन रही है जिनका नाम “वेहरा छरिया दा” है। यह एक पारिवारिक फिल्म है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म एक ऐसे परिवार की कहानी बताती है जिसमें केवल 3 भाई हैं यानी सभी पुरुष हैं और सभी सिंगल हैं। और कैसे वह अपने परिवार को खुशनुमा माहौल में रखने की कोशिश करती है यह फिल्म की कहानी है। बाकी की कहानी होगी इस फिल्म को देखने के तुरंत बाद आपको पता चल जाएगा। इस फिल्म की कहानी के लेखक बलराज मान और डीओपी, निर्देशक प्रिक शर्मा येशु, प्रीत सोढ़ी, शहनाज अली, इंद्रजीत, बलराज मान, एस धीमान, मोहिंदर शर्मा, राज जोशी आदि हैं।

About khalid

Check Also

राम मंदिर में आयोजित जन्माष्टमी कार्यक्रम में डॉ. सिकंदर कुमार ने लिया हिस्सा

शिमला, भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं अध्यक्ष सूद सभा संजय सूद ने कहा कि सूद …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share