Breaking News

Sai Pallavi: सोशल मीडिया पर घिरीं अभिनेत्री

धर्म के नाम पर हो रही हिंसा की निंदा करते हुए अभिनेत्री साई पल्लवी ने बुधवार को कश्मीरी पंडितों के पलायन की तुलना गौरक्षकता से कर डाली है। अभिनेत्री ने कहा, “कश्मीर फाइल्स ने दिखाया कि उस समय कैसे कश्मीरी पंडितों को मार दिया गया था। यदि आप इस मुद्दे को एक धार्मिक संघर्ष के रूप में ले रहे हैं, तो हाल ही में एक उदाहरण था जहां एक मुस्लिम पर हमला किया गया था जब वह गायों को ले जा रहा वाहन चला रहा था, और लोगों ने जय श्री राम का जाप किया। तो फिर क्या हुआ और अब क्या हो रहा है, इसमें अंतर कहां है?”

साई पल्लवी ने हाल ही में दिए साक्षात्कार में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में कश्मीरी पंडितों पर दिखाए गए अत्याचारों की तुलना मॉब लिंचिंग से की है। साई पल्लवी के इस विवादित बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। एक तरफ कुछ लोग साई पल्लवी का सपोर्ट कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ लोग उनपर भड़क रहे हैं। साई पल्लवी ने अपने साक्षात्कार में ये तक कह डाला कि ‘मैं एक न्यूट्रल एनवायरनमेंट में पली-बढ़ी हूं। मैंने लेफ्ट विंग और राइट विंग के बारे में सुना तो बहुत है, लेकिन मैं किसी को भी सही या गलत नहीं कह सकती। 

लोगों ने किया ऐसे रिएक्ट

साईं पल्लवी, अपनी आगामी फिल्म ‘विराट पर्वम’ के प्रचार में व्यस्त हैं, जो 17 जून को सिनेमाघरों में आने वाली है। उन्होंने इस फिल्म में ऐसी महिला का किरदार निभाया है, जिसे नक्सली नेता से प्यार हो जाता है। बता दें कि इस फिल्म में राणा दग्गुबाती ने नक्सली नेता की भूमिका निभाई है। यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है।

About khalid

Check Also

जिला कांगड़ा में एक बार फिर से कोरोना ने पकड़ी रफ्तार ।

जिला कांगड़ा में एक बार फिर से कोरोना ने पकड़ी रफ्तार । आज आए कोविड …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share