Thursday , April 18 2024
Breaking News

प्रथम स्थान के लिए हुआ देश के नामी उच्च कोटि पहलवानों में मुकाबला

नूरपुर ब्लाक के सुलयाली मकोडजंमन में बाबा कैल्लू महादेव दंगल का आयोजन हुआ यह दंगल पिछले सौ सालों से आयोजित किया जा रहा इस इलाके सबसे प्राचीन दंगल माना जाता है इस दंगल मे सुधीर दा टाइल्स एक्सपर्ट मालिक सुधीर शर्मा ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की व जिला परिषद हरदीप सिंह दीपू ने विशेष रुप में भाग लिया ।है इस बार दंगल में हिमाचल प्रदेश के पहलवानों के साथ-साथ भारतवर्ष उच्च कोटि के पहलवानों ने भाग लिया ।

दंगल में बड़ी माली एक लाख साठ हजार रुपया इनाम रखा गया था जिसका मुकाबला का प्रीतपाल फगवाड़ा और सुमीत हरियाणा के बीच हुआ जिसमें प्रीतपाल विजेता रहे छोटी माली एक लाख बीस हजार का मुकाबला मिर्जा ईरानी और अजय दिल्ली में हुआ यह मुकाबला टाॅस करके निर्णय किया गया जिसमें अजय दिल्ली ने टाॅस पर मुकाबला जीता इसके इलावा तीसरी माली का मुकाबला कमलजीत और दिनेश हरियाणा में हुआ जिसमें कमलजीत अंकों के आधार पर विजेता रहा । चौथे मुकाबले पर रहे पहलवानों को भी दंगल कमेटी की तरफ से नवाजा गया ।

वीओ- दंगल में मुख्यातिथि सुधीर दा टाइल्स एक्सपर्ट के मालिक सुधीर शर्मा ने कहा कि मैं कैल्लू बाबा दंगल कमेटी को इस दंगल को बेहतरीन ढंग से करवाने पर सभी कमेटी सदस्यों को बधाई देता हूं उन्होंने इस दंगल में देश प्रदेश के उच्च कोटि के नामी पहलवानों को बुलाया हुआ है और इसके साथ ही सभी इलाका वासियों को भी दंगल की बधाई देता हूं

About admin

Check Also

शिंकुला दर्रा में पांच महीने बाद होगी वाहनों की आवाजाही , समयसारिणी की गयी तैयार

शिंकुला दर्रा बहाल होने के बाद 10 अप्रैल से फोर बाई फोर वाहनों की आवाजाही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *