Breaking News

तोड़फोड़ करने वालों को किसी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा, आगजनी करने वाले लोग सेना में जाने वाले नहीं हो सकते : गृह मंत्री अनिल विज

शरारती तत्व देश की शांति को भंग करने का कर रहे प्रयास, पूरी हिदायतें दी गई और सभी की सूचियां बनाई जा रही हैं :अनिल विज | हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि विरोध-प्रदर्शन करना हर आदमी का अधिकार है, मगर इसकी आड में तोड़फोड़ और आगजनी करने वाले लोगों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा। श्री विज केंद्र सरकार की अग्नीपथ योजना को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि विरोध प्रदर्शन करना हर आदमी का हक है, मगर तोड़फोड़, आगजनी करने वाले लोग सेना में जाने वाले नहीं हो सकते, सेना में तो अनुशासित लोग ही जाते हैं। गृह मंत्री विज ने कहा कि हमारे देश में कुछ शरारती तत्व है जो हर समय मौके की तलाश में रहते हैं कि देश की शांति को किस तरह भंग किया जाए और इसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि तोड़फोड़ करने वाले को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा और इसके लिए पूरी हिदायतें दी गई हैं। सभी की सूचियां बनाई जा रही है और जो भी तोड़फोड़ करेगा उसको हम किसी भी हालत में बक्श नहीं सकते। मंत्री विज ने कहा कि धरना देकर, जुलूस निकालना यह आपका अधिकार है। मगर तोड़फोड़ करना, मारपीट करना एवं आगजनी करने को किसी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

राहुल गांधी को सभी तरफ अंधेरा दिख रहा है, उन्हें अच्छे पहलू तक नजर नहीं आते : अनिल विज
गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘राहुल गांधी को तो सभी तरफ अंधेरा ही अंधेरा नजर आ रहा है, उनको चीजों के अच्छे पहलू नजर नहीं आते हैं।‘ उन्होंने कहा कि जीएसटी को सारे देश ने सराहा है और हर साल इसकी रिकवरी बढ़ रही है। नोटबंदी को काले धन का कारोबार करने वालों को छोड़ बाकि सभी लोगों ने सराहा है। पांच राज्यों के चुनाव हुए तो कांग्रेस का पांचों राज्यों से सफाया हो गया , राहुल गांधी को यह समझ नहीं आता और राहुल गांधी को बेशक अच्छे पहलू नजर नहीं आ रहे, लेकिन लोगों को यह नजर आते है। जनता समझ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो नीतियां बना रहे हैं वो देश हित में है।

About khalid

Check Also

अग्निपथ योजना के खिलाफ शिमला में कांग्रेस का सत्याग्रह

अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस ने शिमला में सत्याग्रह शुरू किया है। देश भर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share