Breaking News

मृतक जेल वार्डर की पत्नी को मिला 50 लाख रुपये का बीमा

कारागार महानिदेशक, हरियाणा, श्री. मो. अकील ने श्रीमती को 50 लाख रुपये का चेक दिया। कविता, स्वर्गीय श्री की पत्नी। राजेंद्र, सोनीपत के नहरी गांव के वार्डर ने मंगलवार को यहां अपने कार्यालय में। एचडीएफसी बैंक की ओर से आर्थिक सहायता दी गई।

उन्होंने परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए उनसे मृतकों के बच्चों को सर्वोत्तम शिक्षा प्रदान करने का भी आग्रह किया क्योंकि यही दिवंगत आत्मा को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। जेल विभाग उन्हें अपनी कल्याणकारी योजनाओं के तहत हर तरह की सुविधा मुहैया कराएगा। शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि श्री. राजेंद्र को विभाग की महत्वपूर्ण सेवाओं के लिए लंबे समय तक याद किया जाएगा।

उन्होंने कर्तव्य की कठिन प्रकृति को ध्यान में रखते हुए कहा कि कारागार विभाग ने अपने कर्मियों के कल्याण के लिए समय-समय पर महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं। आकस्मिक मृत्यु बीमा कवर के समझौते के तहत आश्रित को वित्तीय सहायता दी जाती है, जहां बैंक के साथ वेतन खाता रखा जाता है।

इस अवसर पर उपस्थित अन्य लोगों में श्री. एचडीएफसी के विपिन नोडल अधिकारी श्री. रितेश जिंदल और स्वर्गीय श्री के परिवार के सदस्य। राजेंदर।

About khalid

Check Also

राम मंदिर में आयोजित जन्माष्टमी कार्यक्रम में डॉ. सिकंदर कुमार ने लिया हिस्सा

शिमला, भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं अध्यक्ष सूद सभा संजय सूद ने कहा कि सूद …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share