Breaking News

ड्रग केस में बेटे का नाम सामने आने पर क्या बोले शक्ति कपूर ? जानें…

अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में रेव पार्टी में छापेमारी के बाद हिरासत में ले लिया गया है। बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि श्रद्धा कपूर के भाई का नाम कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने वाले 6 लोगों में शामिल है। बता दें कि 37 वर्षीय अभिनेता ने ‘शूटआउट एट वडाला’, ‘हसीना पारकर’, ‘जज्बा’ और क्राइम-थ्रिलर वेब श्रृंखला ‘भौकाल’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

ड्रग्स केस मामले में शक्ति कपूर का रिएक्शन लेने के लिए जब मीडिया ने अभिनेता से संपर्क किया, तो शक्ति कपूर ने जवाब दिया, “मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं – यह संभव नहीं है”। बता दें कि ईटाइम्स से बातचीत करते वक्त शक्ति कपूर ने बेटे के ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया है। अभिनेता ने कहा, “मैं मुंबई में हूं और मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है। मुझे न्यूज चैनलों से ही पता चला। अब तक मुझे केवल इतना पता है कि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और सिद्धांत को केवल हिरासत में लिया गया है।”

जब शक्ति कपूर से पूछा गया कि क्या सिद्धांत काम के लिए बेंगलुरु गया था, तब अभिनेता ने कहा, “हां, वह एक डीजे (डिस्को जॉकी) है और वह पार्टियों में अपने काम के लिए जाता रहता है, और इसी के लिए वह बेंगलुरु में था। मुझे नहीं पता कि ये सारी खबरें कहां से आ रही हैं। मैं बहुत जल्द अपने बेटे से बात करूंगा। मुझे पता बस इतना पता है कि यह सच नहीं हो सकता।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धांत रविवार को मुंबई से बेंगलुरु रेव पार्टी करने गया था। हालांकि कपूर परिवार को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु पुलिस जब रविवार को एमजी रोड पर स्थित होटल पर छापा मारा तो वहां सिद्धांत और कई अन्य लोग का ड्रग्स परीक्षण पॉजिटिव पाया गया। कथित तौर पर पुलिस ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि इसमें शामिल लोगों ने पहले ही ड्रग्स का सेवन किया था और पार्टी में पहुंचे थे या उन्होंने होटल में प्रतिबंधित पदार्थों का सेवन किया था।

About khalid

Check Also

राम मंदिर में आयोजित जन्माष्टमी कार्यक्रम में डॉ. सिकंदर कुमार ने लिया हिस्सा

शिमला, भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं अध्यक्ष सूद सभा संजय सूद ने कहा कि सूद …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share