प्रेमी ने प्रेमिका और उसके माता-पिता को मार डाला, जानिए आगे क्या हुआ??

0
215

पंजाब के बठिंडा में गांव मानसा खुर्द के युवक ने रविवार देर रात अपनी प्रेमिका एवं उसके माता-पिता के सिर में एक-एक गोली मारकर हत्या कर दी। मृतकों की पहचान सहकारी सभा बीबी वाला के सचिव चरनजीत सिंह (55), उनकी पत्नी जसविंदर कौर (45) और बेटी सिमरन कौर (20) के तौर पर हुई है। तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी युवकरन सिंह अपने गांव मानसा खुर्द जिला मानसा पहुंचा और गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

थाना कैंट पुलिस ने तिहरे हत्या कांड के आरोपी युवक युवकरन सिंह के खिलाफ मृतका सिमरन कौर के मामा हरबंस सिंह के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। हत्याकांड को अंजाम देने से पहले बनाए गए वीडियो में युवक ने प्रेमिका पर शादी न करने पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराने की धमकी देने का आरोप लगाया है। एसएसपी भूपिंदरजीत सिंह विर्क ने मीडिया को युवकरन सिंह का वीडियो जारी किया है।

एसएसपी के अनुसार युवकरन सिंह निवासी मानसा खुर्द जिला मानसा के बठिंडा की कमला नेहरू कालोनी में रहने वाले दंपती चरनजीत सिंह एवं जसविंदर कौर की लड़की सिमरन कौर से पिछले दो वर्ष से प्रेम संबंध थे। इसी दौरान युवकरन सिंह को अपनी प्रेमिका के किसी अन्य से अफेयर के बारे में पता लगा तो वह सिमरन से बात करने से पीछे हट गया। वहीं सिमरन कौर उस पर शादी करने का दबाव डालने लगी। शादी से इनकार करने पर वह दुष्कर्म का केस दर्ज करवाने की धमकियां देने लगी। 

एसएसपी ने बताया कि आरोपी युवकरन सिंह ने अपनी प्रेमिका सिमरन कौर से दुखी होकर उसकी एवं उसके माता-पिता की उनके सिर में एक-एक गोली मारकर हत्या की। इसके बाद आरोपी ने अपने गांव मानसा खुर्द में जाकर गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने युवकरन के भाई का 32 बोर का लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद कर लिया है। पुलिस ने मृतका सिमरन कौर के मामा हरबंस सिंह के बयान पर थाना कैंट में मृतक युवकरन सिंह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सिमरन कौर, चरनजीत सिंह और जसविंदर कौर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here