Breaking News

बिलासपुर में मां की रोटी के नाम से कैंटीन हुई शुरू

बिलासपुर हिमाचल 

जिला मुख्यालय पर अब लोगों को पहले से और बेहतर, स्वादिष्ट खाना सस्ती दरों पर खाने को मिलेगा। इसके लिए जिला मुख्यालय पर कॉलेज चौक के समीप मां की रोटी के नाम से कैंटीन शुरू की गई है। दिल्ली की मातृ सुधा संस्था और रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा इस कैंटीन को संचालित किया जाएगा। इस कैंटीन के माध्यम से जहां महिलाओं को रोजगार मुहैया करवाया गया है। वहीं, दूसरी ओर लोगों को भी सस्ती दरों पर खाना मिलेगा। देश भर मैं चली मां की रोटी के नाम शुरू हुई इस कैंटीन का हिमाचल के बिलासपुर में इस्का शुभारंभ एडीसी बिलासपुर डा. निधि पटेल ने किया है इस दौरान उन्होंने कहा कि संस्था की ओर से यह बेहतर पहल की गई है। उन्होंने कहा कि इससे महिलाएं भी आत्मनिर्भर बनेंगी। वहीं, लोगों को भी सुविधा मिलेगी।

इस दौरान एसडीएम सदर अभिषेक गर्ग, सीएमओ बिलासपुर डा. प्रवीण कुमार, नप अध्यक्ष कमलेंद्र कश्यप, वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप चंदेल सहित अन्य लोग मौजूद थे। 

बता दें कि मातृ सुधा संस्था की हिमाचल में यह पहली कैंटीन बिलासपुर जिला से शुरू की गई है। संस्था की ओर से आगामी भविष्य में अन्य जगह पर यह कैंटीन शुरू करने का  विचार किया जा रहा है। उन्होंने बताया देश भर मैं इससे पहले 28केंटिन मां की रोटी के नाम  से चलाई जा रही है ओर बिलासपुर में यह 29वी है जिसका आज उद्धघाटन किया गया है 

About ANV News

Check Also

राम कुमार ने बद्दी में जांची सीवरेज, सफाई और यातायात व्यवस्था 

मुख्य संसदीय सचिव (नगर नियोजन, उद्योग एवं राजस्व) राम कुमार ने गत दिवस सोलन ज़िला …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share