Breaking News

महेंद्रगढ़ की आदर्श कॉलोनी में सीएम फ्लाइं

महेंद्रगढ़ की आदर्श कॉलोनी में सीएम फ्लाइंग, गुप्तचर विभाग व बिजली विभाग की सयुंक्त टीम ने नाईस इंडिया ड्रिंक्स प्राइवेट लिमिटेड नाम के पेयजल प्लांट पर रेड की | रेड के दौरान पेयजल प्लांट पर दूसरी कंपनी के रैपर लगाकर पानी की बोतल भरी जा रही थी ।

महेंद्रगढ़ की आदर्श कॉलोनी में सीएम फ्लाइंग, गुप्तचर विभाग व बिजली विभाग की सयुंक्त टीम ने नाईस इंडिया ड्रिंक्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम के पेयजल प्लांट पर रेड की । रेड के दौरान पेयजल प्लांट पर दूसरी कंपनी के रैपर लगाकर पानी की बोतल भरी जा रही थी । सीएम फ्लाइंग की टीम द्वारा कागजात मांगने प्लांट संचालक कोई कागजात नहीं दिखा पाया। सीएम फ्लाइंग की टीम द्वारा जांच में पाया गया कि प्लांट संचालक द्वारा पेयजल की बोतलों पर दूसरी कंपनी के रैपर लगाकर पेकिंग की जा रहीं है तथा लोड से अधिक बिजली की खपत की जा रहीं है। 

खाद्य सुरक्षा अधिकारी दीपक चौधरी ने बताया कि आज हमने यहां से पानी के सैंपल लिए हैं और इनको लैब में भेजा कर जाएगा | अगर इनमें रिपोर्ट आने पर कोई भी अनियमितता पाई जाती है तो उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी । हमने इनसे लाइसेंस मांगा तो यह लाइसेंस भी नहीं दिखा पाए और इसके बारे में हमने इनको नोटिस दिया है और एक्ट के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी |

About shivani

Check Also

संधोल में गौशाला जली,एक लाख का हुआ नुकसान

(रितेश चौहान)- उपमंडल धर्मपुर की तहसील संधोल मैं आगजनी की घटनाओं का क्रम बढ़ता जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share