Tuesday , April 23 2024
Breaking News

कांग्रेस ने हमेशा मुस्लिम समुदाय को केवल वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया: अरुण सूद

चंडीगढ़। मौली जागरां में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद की उपस्थिति में नाज़ राणा के नेतृत्व में मुस्लिम समुदाय के लगभग 200 सदस्य, जिनमें अधिकांश महिलाएं थीं, भाजपा में शामिल हुईं। अरुण सूद ने उन सभी का भगवा अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया। उन्हें संबोधित करते हुए अरुण सूद ने कहा, कांग्रेस और अन्य तथाकथित धर्मनिरपेक्ष राजनीतिक दलों ने मुस्लिम समुदाय को अपने वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है और उनके उत्थान के लिए बहुत कम काम किया है।

कांग्रेस सरकारों के तहत मुसलमानों की सामाजिक, आर्थिक और शैक्षिक स्थिति खराब हो गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने सबका साथ, सबका विकास मंत्र के साथ यह सुनिश्चित किया है कि हर नागरिक को, चाहे उनका धर्म कुछ भी हो, विकास का लाभ मिले। आज मोदी सरकार द्वारा महिलाओं के लिए उज्ज्वला योजना, जनधन योजना, पीएम महिला आवास योजना, हर घर शौचालय, तीन तलाक आदि जैसे कई कल्याणकारी कार्यक्रमों के कारण ग्रामीण क्षेत्रों से कई मुस्लिम महिलाएं भाजपा में शामिल हो रही हैं। भाजपा ने समाज के कमजोर वर्गों के उत्थान के लिए कई कार्यक्रम लाए हैं। आज उत्तर प्रदेश दंगा मुक्त प्रदेश है।

सूद ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा पिछले सप्ताह शुरू की गई विश्वकर्मा योजना से देश में मुस्लिम कारीगरों और कुशल श्रमिकों को भी काफी फायदा होगा। मुस्लिम समुदाय को भाजपा के संबंध में कांग्रेस के फर्जी प्रचार पर विश्वास नहीं करना चाहिए और महान भारतीय वैज्ञानिक और पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम को अपना आदर्श मानना चाहिए, जिन्हें भाजपा ने कांग्रेस पार्टी के विरोध के बावजूद भारत का राष्ट्रपति बनाया था। इस मौके पर पार्षद मनोज सोनकर, पार्षद उमेश घई, देवी सिंह और अरविंद सिंह भी मौजूद थे।

About admin

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी को जहर देने के आरोपों पर बड़ा खुलासा

मुख्तार को जेल में जहर देने का मामला ठंडे बस्ते में जाता नजर आ रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *