Breaking News

चुनावी घोषणा पत्र में कांग्रेस नें हर बार किए है वायदे पुरे – चंद्रशेखर

(रितेश चौहान)- धर्मपुर मण्डल कांग्रेस कमेटी ने धर्मपुर की विधानसभा चुनावों बाद आयोजित पहली आम सभा का आयोजन मंडलाध्यक्ष प्रकाश चन्द की अध्यक्षता में शीतला माता मंदिर परिसर में किया गया बैठक में धर्मपुर के विधायक चन्द्रशेखर ने विशेष रूप से भाग लिया मंडलाध्यक्ष प्रकाश चन्द ने सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने और धर्मपुर में ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई दी ।  इस अवसर पर पार्टी के विभिन्न नेताओं ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों की आलोचना ।

आम सभा में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए विधायक चन्द्रशेखर ने कहा कि आज उन्हें विधायक बने हुए पुरे दो महीने हुए और इस दौरान उन्होंने विधानसभा क्षेत्र की ज्यादातर पंचायतों में शुक्रिया धर्मपुर कार्यक्रम के तहत लोगों का धन्यवाद किया है और उनकी समस्याओं को जानकर उन्हें दूर करने का प्रयास किया है। चन्द्रशेखर ने कहा कि इस बार प्रदेश में न केवल सरकार बदली है बल्कि व्यवस्था परिवर्तन हुआ है । वर्तमान सरकार मुख्यमंत्री सुखविंदर सुखु के नेतृत्व  में लगातार जन हितैषी निर्णय ले रही है है । कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में जो वायदे लोगों से किए थे उन्हें पूरा किया जा रहा है फिर चाहे बात कर्मचारियों को ओपीएस देने की थी या महिलाओं को 1500 देने और एक लाख युवाओं को रोजगार देने को बात हो। चंद्रशेखर ने कहा कि धर्मपुर में भी चुनावों से पूर्व जो वायदे जनता से किए गए है उन्हें निश्चित तौर पर पूरा किया जाएगा।

चन्द्रशेखर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी ने 3500 किलोमीटर की भारत  जोड़ो यात्रा पूरी की है और सड़क से लेकर संसद तक आम आदमी की आवाज उठाने का काम कर रहे है। इसी यात्रा की तर्ज पर प्रदेश में हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा शुरू की गयी है जिसमें हमारी पार्टी के हर कार्यकर्ता को घर घर जाकर केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश करना होगा और उनकी समस्याओं को जानकर उन्हें दूर करने का काम करना होगा।उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के हर कार्यकर्ता को केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश करने के लिए हर घर में दस्तक देनी होगी।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार मनरेगा कानून को लगातार कमजोर करने का काम कर रही है जिसके तहत पंचायतों में कामों की संख्या निर्धारित करना या मजदूरों की ऑनलाइन हाजरी जैसे कई हत्कंडे अपनाए जा रहे है। उन्होंने कहा कि उन्होंने विधानसभा में मनरेगा मजदूरों से जुड़े हुए मुद्दे उठाए और वो आगे भी आम आदमी के मुद्दे विधानसभा में उठाते रहेंगे। इस अवसर पर ज़िला महिला मोर्चा अध्यक्ष सुमन ठाकुर, संजय ठाकुर,ओम चन्द, प्रभाष राणा, अश्वनी शर्मा, महाजन, राजमल, पवन गुलेरीया, गंगा राम, राकेश दिनु, राकेश कुमार, जितेंद्रे सिंह आदि उपस्थित रहे।

About vira

Check Also

परिवहन विभाग ने बसों को सीज कर एचआरटीसी की वर्कशाप में किया खड़ा

परिवहन विभाग के  आरटीओ कार्यालय के स्टाफ ने औद्योगिक क्षेत्र झाड़माजरी में सडक़ पर बिना …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share