Breaking News

मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ नारे के साथ हर घर जाएगी कांग्रेस

कांग्रेस चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में रोडमैप तैयार हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस तैयारियों में जुट गई है। पार्टी ने लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने के लिए रोडमैप तैयार कर लिया है। शुक्रवार को कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति बनाई गई। समिति ने पार्टी की मजबूती के लिए ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ का नारा दिया है।

बैठक के बाद पत्रकार वार्ता कर चुनाव समिति के अध्यक्ष रामलाल ठाकुर ने कहा कि ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ नारे के साथ प्रदेश, जिला और ब्लॉक से लेकर बूथ पदाधिकारी और कार्यकर्ता आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रबंधन समिति सभी जिलों का दौरा करेगी। इसके तहत पहले चरण में 25 जून को सोलन और 26 जून को सिरमौर में बैठक होगी। जिलास्तरीय बैठक में जिला के सभी पदाधिकारी, वरिष्ठ नेता ब्लॉक अध्यक्ष और कार्यकारिणी के साथ ही अग्रिणी संगठनों के प्रमुख भाग लेंगे।

इस दौरान सभी से विधानसभा चुनाव पर चर्चा कर सुझाव लिए जाएंगे, ताकि एक मजबूत रणनीति के साथ पार्टी चुनाव मैदान में उतर सके। रामलाल ठाकुर ने कहा कि आम जन अपनी राय और सुझाव पार्टी को दे सके। इसके लिए एक वेबसाइट भी लॉन्च की गई है। इस वेबसाइट पर कोई भी युवा, बुजुर्ग और महिलाएं भी अपने सुझाव दे सकते हैं।

About khalid

Check Also

वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन हुआ

(संजीव महाजन)- नूरपुर ब्लाक के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुलयाली में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share