Breaking News

विधानसभा क्षेत्र के बस्सी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक सम्पन्न

श्री नयना देवी जी विधानसभा क्षेत्र के बस्सी में पिछले कल कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक सम्पन्न हुई। इस बैठक में कांग्रेस सभी वरिष्ठ और युवा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता, प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष पूर्व मंत्री व विधायक श्री नयना देवी जी राम लाल ठाकुर ने की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि ब्लॉक कॉंग्रेस कमेटी श्री नयना देवी पूरी तरह से चुनावों के लिए तैयार है और भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर आम जनता तक जा रही है।

देश मे बढ़ रही बेरोजगारी और मल्टी टास्क वर्कर की जो नियुक्तियां की गई है उनमें बहुत से योग्य लोंगो को दरकिनार किया गया है और प्रदेश सरकार के नेताओं की सिफारिशों पर इन नियुक्तियों को किया गया है। मल्टी टास्क वर्कर्स की गलत की गई नियुक्तियों का खमियाजा प्रदेश सरकार को भुगतना पड़ेगा। बहुत से योग्य और जरूरत मंद मल्टी टास्क वर्कस के उम्मीदवार जो मापदंडों को पूरा करते थे उनको बाहर कर दिया गया है और उनकी जगह प्रदेश सरकार के सिफारिशी उमीदवारों को भर्ती किया गया है।

राम लाल ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में पहले पुलिस घोटाला, फिर देश मे पिछले दो वर्षों से सेना की भर्ती बंद कर दी गई और फिर सेना में नई योजना अग्निपथ के तहत भर्ती करना युवाओं के साथ मजाक नहीं तो और क्या है। इन्ही मुददों को लेकर कांग्रेस पार्टी लोंगो के पास जाएगी और आने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदेश में भाजपा की सरकार को सत्ता के बाहर करने में सफल होगी और प्रदेश में कॉंग्रेस की सरकार बनेगी।

About khalid

Check Also

सीनियर नेता हरजीत ग्रेवाल के नेतृत्व में की गई प्रेस वार्ता

(विपन मेहरा)- मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के आखिरी बजट को लेकर आज पटियाला बीजेपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share