ज़िले में बढ़ रहे है कोरोना संक्रमण के मामले

0
72

हरियाणा के विभिन्न स्कूलों में विद्यार्थियों व टीचरों के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने का सिलसिला जारी है। वही हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल  गुर्जर का कहना है कि जिन स्कूलों में विद्यार्थी व टीचर कोरोना पॉज़िटिव पाए जा रहे हैं उन्हीं स्कूलों को 14 दिन के लिए बंद किया गया है।

उन्होंने कहा कि अगर और स्कूलों में भी कोरोना पॉज़िटिव किस पाए जाते हैं तो उन स्कूलों को भी 14 दिन के लिए बंद किया जाएगा। लेकिन बाकी स्कूल पहले की तरह चलते रहेंगे। उन्होंने बताया कि टीजीटी और पीजीटी के कई पद रिक्त हैं। उन पर भर्ती की जाएगी।

यमुनानगर में मीडिया से बातचीत करते हुए हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पर गुर्जर ने कहा कि जहां-जहां कोरोना पॉज़िटिव  पाए जा रहे हैं उन स्कूलों को 14 दिन के लिए बंद किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सारे बच्चों व टीचरों के टेस्ट हुए थे और उनमें कुछ बच्चे पॉज़िटिव आए हैं ।

यह नेगेटिव बात नहीं है जांच ना करते तो पता ना चलता। क्योंकि किसी में कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे थे ।लेकिन सारे बच्चों व टीचरों को चेक किया गया तो पता चला। यह सुरक्षा की दृष्टि से अच्छा है ,यह अच्छा प्रयास रहा समय रहते पता चल गया। जहां केस मिलेंगे वहां स्कूल बंद करेंगे। लेकिन बाकी स्कूल पहले की तरह जारी रहेंगे ।बाइट कंवर पाल  शिक्षा मंत्री

वहीं शिक्षा मंत्री कंवर पर गुर्जर ने बताया की काफी पद रिक्त हैं जेबीटी के पद रिक्त नहीं हैं, जबकि टीजीटी और पीजीटी के पद रिक्त हैं उन पर भर्ती की जाएग……

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here