Breaking News

जगदीप धनखड़ के रूप में देश को मिला दूरदृष्टा उपराष्ट्रपति : ओमप्रकाश धनखड़

चंडीगढ़ । राजस्थान के झुन्झुनू के निवासी एवं पश्चिम बंगाल के राज्यपाल रहे जगदीप धनखड़ के उपराष्ट्रपति चुने जाने पर हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने खुशी जाहिर की है और इसे एतिहासिक क्षण बताया है। भाजपा हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देश को एक दूरदर्शी उपराष्ट्रपति मिला है। ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि जगदीप धनखड़ एक कुशल प्रशासक और एक बेहतर व्यक्तित्व के धनी हैं। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के रूप में कार्य करते हुए उन्होंने साबित किया है किस तरह सामंजस्य बैठाकर और दृढ़ता से अपने निर्णय लेने में वे सक्षम है। निश्चित ही उनके उप राष्ट्रपति बनने से देश को फायदा होगा। ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि झुंझुनूं के किठाना गांव में जन्में जगदीप धनखड़ का हरियाणा से भी नाता रहा है। वे गुरुग्राम में भी आते रहे हैं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि जगदीप धनखड़ जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं, अभी भी उनका राजस्थान के अपने गांव में मकान है और अक्सर आते—जाते रहते हैं।
ओमप्रकाश धनखड़ ने बताया कि जगदीप साधारण परिवार में जन्मे हैं, उनके पिता चौधरी गोकुलचंद धनखड़ खेती बाड़ी करते थे, इसलिए वे एक साधारण आदमी के सामने होने वाली परेशानियों को भी महसूस कर सकते हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जगदीप धनखड़ को एक कुशल राजनीतिज्ञ, बेहतर इंसान और प्रतिभाशाली वकील बताते हुए कहा कि जगदीप धनखड़ की कुशलता राज्यसभा में भी देखने को मिलेगी।
उल्लेखनीय है कि जगदीप धनखड़ ने 1986 में मात्र 35 साल की उम्र में हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बने और जगदीप धनखड़ सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील रह चुके हैं। ओपी धनखड़ ने जगदीप धनखड़ को उपराष्ट्रपति बनाए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और उन्हें वोट करने वाले सभी नेताओं का भी आभार जताया है।

About ANV News

Check Also

आगामी बैठक में भी विवाद का मसला सिरे नहीं चढ़ता

(कश्मीर ठाकुर)- किराये को लेकर अदाणी समूह से ट्रक आपरेटरों का चल रहा विवाद 55 …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share