चंडीगढ़ में कोरोना पॉजिटिव मरीजाें के साथ मरने वालों की संख्या भी बढ़ी

0
101

शहर में अब कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या और संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। शहर में पिछले 24 घंटों के दौरान 111 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए और 3 मरीजों की मौत हुई है।

शहर के पॉश इलाके सेक्टर-8 में कोरोना संक्रमण के 8 नए केस सामने आए हैं, इसी तरह मनीमाजरा और सेक्टर-27 से सात-सात केस सामने आए। सेक्टर-38 और 41 से 4-4 केस पॉजिटिव पाए गए। सेक्टर-49 से पांच मरीज संक्रमित पाए गए। सेक्टर-9 से तीन मरीज संक्रमित पाए गए। अन्य सेक्टरों में से एक व दो केस सामने आए।

इससे पहले वीरवार को शहर से कम संख्या में कोरोना संक्रमण के मामले निकले थे जिनकी संख्या 75 थी। अब शहर में एक्टिव मरीजों की संख्या 928 रह गई है जिनका इलाज विभिन्न अस्पतालों में हो रहा है। शहर में अभी तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 17828 हो चुकी है। कोरोना से तीन मरीजों की मौत हो गई। शहर में कोरोना संक्रमण से होने वाली मौतों का आंकड़ा 287 हो गया है। शहर के विभिन्न हॉस्पिटल में एडमिट 161 कोरोना संक्रमित ठीक होकर अपने घरों को लौट गए। अब तक शहर में 16613 मरीज ठीक हो चुके हैं।

शहर में आज मेडिकल टीमों की ओर से रेलवे स्टेशन, सेक्टर-29 में ईएसआई, एलांते मॉल, बस स्टैंड सेक्टर-17 और सेक्टर-26 के पुलिस अस्पताल में कोरोना संक्रमण के संदिग्ध मरीजों की जांच फ्री में की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here