Sunday , May 26 2024
Breaking News

एल्विश यादव क्लब्स और पार्टियों में करते थे सांप के ज़हर की तस्करी, मामला दर्ज़

आज के समय में एल्विश यादव को कौन नहीं जानता हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 विनर व यूटूबेर एल्विश यादव की मुश्किलें अब बढ़ती दिख रही हैं। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता रहे एलवीश के खिलाफ बेहद चौकाने वाली घटना सामने आई हैं। दरअसल, एल्विश के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज की गई है। एलवीश पर क्लबों और पार्टियों में सांपो की बाइट उपलब्ध कराने समेत और भी कईं गंभीर आरोप लगे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा के सेक्टर 49 में स्थित एक क्लब में PFA की टीम द्वारा पार्टी में छापेमारी के दौरान कोबरा सांप और सांपो का ज़हर बरामद किया और इस पार्टी के दौरान 5 लोगों को अरेस्ट भी किया गया हैं।

पुलिस द्वारा दर्ज की गई शिकायत में मुख्य आरोपी एल्विश यादव को बताया जा रहा हैं। एलवीश यादव पर आरोप है कि वे नोएडा और NCR में सांपो की बाइट वाली हाई प्रोफ़ाइल पार्टिया ऑर्गनाइज़ कराते थे। इस कारण नोएडा के सेक्टर 49 थाने में एल्विश यादव समेत अन्य 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

आइए देखते हैं इस मामले में एल्विश यादव का क्या रिएक्शन रहा…..? वीडियो देखने के लिए लिंक पर करे क्लिक….👇

https://www.instagram.com/reel/CzLM455v1Xe/?igshid=NGZwdDR4cXN2Yzd5

जाने आखिर क्या है पूरा मामला ?

आपको बता दें कि मेनका गांधी से जुड़ी ऑर्गेनाइजेशन PFA को सूचना मिली थी कि बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव जिंदा सांपों के साथ NCR के फार्म हाउस की रेव पार्टियों में वीडियो शूट कराता है। इसके बाद उन्होंने इस बारे में  पुलिस को सूचना दी गई। जिसमे एल्विश यादव को मुख्य आरोपी बताया गया है। उन्होंने पुलिस को बताय़ा कि एक मुखबिर ने एल्विश से इस संबंध में कॉन्टेक्ट किया था। लेकिन बिग बॉस ओटीटी 2 विनर ने अपने एजेंट राहुल का नंबर दे दिया। इसके बाद मुखबिर ने राहुल से कॉन्टेक्ट किया और पार्टी ऑर्गेनाइज करने के लिए कहा। इसके बाद बीते दिन नोएडा के सेक्टर 51 में आरोपी प्रतिबंधित सांप लेकर पहुंचे थे। इसी दौरान PFA और पुलिस ने रेड डालकर 5 आरोपियों को धर दबोचा।  फिलहाल इस मामले में एल्विश यादव समेत पांच के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, इस सम्बन्ध में एल्विश यादव का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया हैं।

About admin

Check Also

स्वाति मालीवाल केस : दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई विभव कुमार को किया गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी (AAP) की सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ हुए कथित मारपीट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *