Breaking News

एक बार फिर सही साबित हुई पूर्व शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा की भविष्यवाणी

(सुशील शर्मा)- महेंद्रगढ़ में पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने गुजरात चुनाव मे भाजपा की अपार जीत पर कार्यकर्ताओं के साथ शहर में बांटे लड्डू। उन्होंने कहाकि गुजरात की जनता ने प्रगति और विकास को तवज्जों दी और आप पार्टी का गुजरात व हिमाचल में कोई वजूद नहीं रहा। चुनाव परिणाम ने यह साबित किया की गुजरात में भाजपा की जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों की जीत है।

महेंद्रगढ़ में हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ शहर में लड्डू बांटकर खुशी की इजहार किया। उन्होंने गुजरात में भाजपा की जीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों की जीत बताई। प्रो. शर्मा ने अमर शहीद तुलाराम, अंबेडकर चौक, अग्रसेन चौक व विश्वकर्मा की प्रतिमा पर भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारियों के साथ माल्यापर्ण किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गुजरात की धरती को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लेकिन गुजरात की जनता ने प्रगति और विकास को तवज्जो देते हुए भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत से जीत दिलाई। प्रो. शर्मा ने कहा कि गुजरात में भाजपा जिस तरह 27 साल से कार्यरत है, इसी तरह गुजरात को विकास का एक मॉडल स्थापित किया है। लोग इस विकास यात्रा को भाजपा के साथ मिलकर आगे बढ़ाना चाहते है। उन्होंने कहा कि मैं सभी गुजरात की जनता को उनकी सोच, विचार और समझ के लिए बधाई देता हूं। जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है, वहीं गुजरात के लोगों ने उसी के पक्ष में मतदान किया है। प्रो. शर्मा ने कहा कि आप पार्टी का गुजरात व हिमाचल में कोई वजूद नहीं रहा। चुनाव परिणाम ने यह साबित कर दिया है।

गुरुवार को आए गुजरात चुनाव परिणाम में एक बार फिर पूर्व शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा की भविष्यवाणी सहीं साबित हुई है। वोटिंग से पहले व बाद में पूर्व शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने 150 से 160 के बीच भाजपा की सीटें बताई थी जो चुनाव परिणाम आने के बाद सही साबित हुई। इससे पहले पूर्व शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा ने हरियाणा के सबसे हार्ट उप चुनाव जींद व उत्तर प्रदेश के चुनाव परिणाम में की गई भविष्यवाणी भी सहीं साबित हुई थी।

About ANV News

Check Also

सांसद बृजेंद्र सिंह की रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाक़ात

हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह ने आज रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाक़ात कर अपने …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share