अभय चौटाला की सोच जनहित नहीं बल्कि नेगेटिव : सतपाल सांगवान, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, जजपा

0
236

प्रदीप साहू | चरखी दादरी

जजपा के नवनियुक्त राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कहा कि अभय चौटाला की जनता के प्रति हमेशा नेगेटिव सोच रही है। यहीं कारण है कि पिछले विधानसभा चुनाव में इनेलो को मात्र सैंकड़ों में ही वोट मिले। दूसरों पर लांछन लगाने से पूर्व स्वयं में झांकना चाहिए।

पूर्व मंत्री दादरी शहर के वाल्मीकि नगर में आयोजित अभिनंदन समारोह के दौरान पत्रकारों से बात कर रहेे थे। उन्होंने कहा कि सही मायनों में दादरी क्षेत्र का विकास उसके कार्यकाल के दौरान हुआ है। जब से राजनीति शुरू की, सिर्फ जनसेवा के लिए समर्पित रहा हूं और मरते दम तक जनसेवा करता रहंूगा। सांगवान ने कहा कि दादरी जिला का समुचित विकास करवाने के लिए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के सहयोग से कार्य किया जाएगा। साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय तरह पर जिम्मेदारी मिलने पर पार्टी हाईकमान का आभार जताते हुए कहा कि वे अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन करेंगे।

इससे पूर्व सांगवान ने अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि दादरी जिला के लिए वे हमेशा कार्य करने के लिए लगे हुए हैं। जिले में राजकीय कालेज खुलवाने, सिविल अस्पताल में चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध करवाने सहित कई विकास परियोजनाओं को लेकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से मिलकर पूरा करवाने की कोशिश करेंगे। समारोह में कई सामाजिक संगठनों द्वारा उनको सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here