Sunday , July 14 2024
Breaking News

हिमाचल प्रदेश राफ्टिंग एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष बने ऊना के पूर्व विधायक सतपाल रायजादा।

हिमाचल प्रदेश राफ्टिंग एसोसिएशन के जनरल हाउस का आयोजन जिला मुख्यालय ऊना में किया गया। जिसमें हिमाचल प्रदेश के लगभग 10 जिलो के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। कार्यकारिणी चुनाव में बतौर रिटर्निंग ऑफिसर उच्च न्यायालय शिमला के एडवोकेट रजनी कुमारी एवं युवा सेवाएं एवं खेल विभाग की तरफ से बतौर ऑब्जर्वर संजय कुमार ने शिरकत की।

सभी जिलों के आए डेलिगेट्स ने सर्वसमिति से ऊना के पूर्व विधायक सतपाल रायजादा को हिमाचल प्रदेश राफ्टिंग एसोसिएशन का प्रदेश अध्यक्ष चुना। इसके अलावा संरक्षक जिला चंबा से रितिका जिंदल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जिला हमीरपुर से एचआरटीसी डायरेक्टर महेंद्र संधू, एवं जिला बिलासपुर के इम्तियाज़ खान को राज्य महासचिव एवं राफ्टिंग गेम्स के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शौकत सिकंद को चुना गया।

इसके अलावा उपाध्यक्ष पद के लिए जिला सोलन से बबलू पंडित मनोहर, जिला शिमला से अनीता शर्मा, जिला सिरमौर से साधना बर्मन, जिला चंबा से केवल वर्मा, जिला मंडी से शकुंतला कश्यप को चुना गया। इसके अलावा जिला बिलासपुर से शिष्ट गौतम को ट्रेजर वित्त सचिव चुना गया। एवं जिला मंडी से वंदना ठाकुर को सलाहकार लिया गया।

इसके अलावा सह सचिव के पद पर जिला सोलन से तृप्ता डोगरा, जिला शिमला से जिला परिषद रीना कुमारी, जिला हमीरपुर से कमल कुमार कममी, जिला कुल्लू से दिलीप सिंह ठाकुर, शिमला से रितु भारती, एवं उच्च न्यायालय शिमला के अधिवक्ता ज्योति डोगरा को कानूनी सलाहकार चुना गया। इसके अलावा कार्यकारिणी सदस्यों में जिला चंबा से विशाल ठाकुर, जिला ऊना से राणो देवी, जिला हमीरपुर से अक्षत जैन, मंडी से गिरजा चौहान जिला शिमला से मुदस्सर भट्ट को लिया गया।
हिमाचल प्रदेश राफ्टिंग एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष बने ऊना के पूर्व विधायक सतपाल रायजादा ने प्रदेश कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए कहा कि राफ्टिंग गेम्स को हिमाचल प्रदेश में बढ़ावा दिया जाएगा एवं हिमाचल प्रदेश सरकार की तरफ राफ्टिंग गेम्स के खिलाड़ियों को बेहतरीन सुविधाएं प्रदान करवाई जाएंगी ।

About admin

Check Also

सवर्गीय राजा वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि के मौके पर दौड़ का किया गया आयोजन

आज हिमाचल प्रदेश के 6 बार के मुख्यमंत्री रहे सवर्गीय राजा वीरभद्र सिंह की पुण्यतिथि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *