Breaking News

महासचिव ओपी ठाकूर का जिला मुख्य नाहन पधारने पर किया स्वागत

युवा कांग्रेस व जिला सिरमौर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं द्वारा नवयुक्ति हिमाचल प्रदेश युथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ओपी ठाकूर का जिला मुख्य नाहन पधारने पर स्वागत किया गया । इस दौरान प्रदेश युवा कांग्रेस महसचिव ओपी ठाकुर ने NSUI के छात्रों को संबोधित किया तथा NSUI की विचार धारा से अवगत करवाया ।

ओपी ठाकुर ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि मोदी सरकार तानाशाही के चलते जाँच एजेंसियों का दुरुपयोग करके कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी जी के खिलाफ झूठे मुकद्दमे बनाकर परेशान कर रही है।

उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस सोनिया गांधी व राहुल गांधी के खिलाफ मोदी सरकार की झूठी कारवाई की कड़ी निंदा करती है । उन्होंने कहा कि साथ ही सरकार के द्वारा जनता की आवाज को दबाने के लिए ED का गलत इस्लेमाल किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि देश में 60 सालो में ऐसा पहली बार हुआ जब खाद्य सामग्री पर 5% GST लगाया है , युवाओं की आवाज़ को लोकतंत्र में दबाया जा रहा है जिसका युवा कांग्रेस और NSUI कड़ा विरोध करती हैं ।इस दौरान युवा कांग्रेस व एनएसयूआई ने आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भी चर्चा की तथा प्रदेश से भाजपा को सत्ता से बेदखल कर कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए रणनीति बनाई ।

इस दौरान जिला उपाधक्ष युवा कांग्रेस सिरमौर रविंद्र तोमर, अधिवक्ता अनिल ठाकुर, एनएसयूआई प्रदेश सचिव धनवीर सिंह, एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष राहुल शर्मा,जिला सचिव विक्रम शर्मा, पूर्व एनएसयूआई कैंपस अध्यक्ष आदि राजपूत , कैम्पस अध्यक्ष मनदीप ठाकुर , परवीन, राकेश झामटा, मनीष , पिंकू , नीटू, पृथ्वी सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About ANV News

Check Also

आगामी बैठक में भी विवाद का मसला सिरे नहीं चढ़ता

(कश्मीर ठाकुर)- किराये को लेकर अदाणी समूह से ट्रक आपरेटरों का चल रहा विवाद 55 …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share