Sunday , May 26 2024
Breaking News

संदिग्ध हालातों में मिला युवती का शव

जिले के थाना बरीवाला के अंत्रगत गांव बाजा मराड़ के नज़दीक से गुजरती राजस्थान फीडर, इंन्द्रा गांधी कैनाल से शक्की हलातों में युवती का शव मिलनें से क्षेत्र में सनसनीं फैल गयी। थाना बरीवाला पुलिस नें सहारा क्लब सराऐनागा की सहायता से युवती के शव को सिविल अस्पताल मुक्तसर साहिब में पहुंचाया जहां पोस्टमार्टम के पश्चात आगामी 72 घंटों के लिए शव को अस्पताल में रखा गया। जिससे शब्द की पहचान हो पाए पहचान ना होने के बाद समाजसेवी संस्था बाबा शनिदेव सेवा सोसायटी के प्रभारी दविंदर गांधी की अगुवाई में पहुंची टीम द्वारा युवती के लावारिस शव का अंतिम संस्कार

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस थाना बरीवाला से जांच अधिकारी लखबीर सिंह के साथ हवलदार रणजीत सिंह व इकबाल सिंह की टीम ने बताया कि मृतक युवती ने लाल गुलाबी रंग के वस्त्र पहने हुए थे। एक हफ्ते से अधिक पुराने होनें के कारन शव की पहचान करना असंभव था। इस लिए शव की तस्वीरें, नजदीकी जिलों व संदिग्ध स्थानों पर भेजी गई हैं। जिससे शव की पहचान हो पाए।

गत 15 वर्षों से, बिना किसी सरकारी सहायता के लावारिस शवों के संस्कार करने की सेवा निभा रही समाज सेवी संस्था बाबा शनिदेव सेवा सोसायटी के प्रभारी दविंदर गांधी ने बताया कि मृतक युवती की पहचान संबंधी अगर किसी के पास कोई सूचना हो तो वह इसे सांझा करने के लिए पुलिस थाना बरीवाला या बाबा शनिदेव सेवा सोसायटी मुक्तसर साहिब से संपर्क कर सकते हैं।

ReplyForward

About admin

Check Also

स्वाति मालीवाल केस : दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई विभव कुमार को किया गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी (AAP) की सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ हुए कथित मारपीट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *