Breaking News

नाक रगड़कर मांगनी पड़ी माफी

शिमला: हिमाचल प्रदेश के राजधानी शिमला के एक वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो राजधानी शिमला के जुब्बल के सावड़ा की बताई जा रही है। जहां पर एक एचआरटीसी चालक की एक गाड़ी वाले से पास को लेकर बहस बाजी हो गई। बहसबाजी इतनी हुई की दोनों में मारपीट का वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद भी मामला शांत नहीं हुआ है। और पुलिस तक पहुंच गया।

जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को पुलिस चौकी पर बुलाया जहां पर पुलिस के सामने एचआरटीसी चालक ने व्यक्ति के पैरों में पड़कर मांफी मांगी हुई है। इस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें देखा जा सकता है। एचआरटीसी का चालक व्यक्ति के पैरों में पड़कर अपनी नाक रगड़ रहा है। हलांकि बताया जा रहा है कि विवाद मामूली पास को लेकर हुआ था। चंद्रपूर के रहने वाले रोहित राजटा ने सावड़ा पुलिस चौकी में दी अपनी शिकायत में बताया कि हाटकोटी कैंची के पास, थरोच से रोहड़ू आ रही

एचआरटी बस चालक के साथ पास को लेकर बहस हुई, जिसके बाद चालक ने डंडे से उस पर हमला किया और गाड़ी में तोड़-फोड़ की। पूरा वाकया गांव वासियों को बताया तो पंचायत उप प्रधान विक्की चांजटा ने जांच की मांग की। बस ड्राइवर के माफी मांगने के बाद रोहित ने शिकायत वापस ली। शिकायतकर्ता का कहना है कि वह किसी के पेट पर लात नहीं मारना चाहतालेकिन एचआरटीसी कर्मियों की दादागिरी बहुत बढ़ गई है। हलांकि एचआरटीसी के चालक ने जब माफी मांगी तो उसके बाद मामला शांत हो गया। एचआरटीसी चालक द्वारा मौके पर हुए विवाद के दौरान गाड़ी के उपर चढ़कर उसके साथ तोड़फोड करता हुआ नजर आया हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आए दिन एचआटीसी के चालकों की हरकतें सामने आती रहती है।

About ANV News

Check Also

लोकतंत्र रेस्ट इन पीस हो गया संदीप सांख्यान

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के वरिष्ठ प्रवक्ता संदीप सांख्यान ने केंद्र की भाजपा सरकार पर तीखा …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share