Tuesday , April 23 2024
Breaking News

Hamirpur News: हमीरपुर में चार वर्षीय किशोर के साथ हैवानियत कर नदी में डूबाकर की हत्या

उत्तर प्रदेश के जिला हमीरपुर से मौदहा क्षेत्र में स्थित एक गांव में अपने घर के बाहर खेल रहे 4 वर्षीय किशोर के गुमशुदगी के बाद रातभर उसकी तलाश में जुड़े रहे पुलिसकर्मी और परिजन। बावजूद इसके उसका कही कुछ पता नहीं लग पाया। वही, सुबह नदी में उसका शव बरामद हुआ। किशोर के शव की हालत देख स्वजन समेत ग्रामीणों ने कुकर्म के बाद किशोर की हत्या करने की बात कही। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डा. दीक्षा शर्मा ने स्वजन व ग्रामीणों से बातचीत की।

इस मामले में पुलिस द्वारा एक युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ जारी है। घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है। कोतवाली मौदहा के एक गांव में गुरुवार की रात करीब दस बजे गांव के कई बच्चे अपने घर के बाहर खेल रहे थे। जिसके बाद रात अधिक होने पर सभी बच्चे अपने-अपने घर वापस लौट गए। लेकिन एक ट्रक चालक का चार वर्षीय पुत्र घर नहीं पहुंचा था। जिसके बाद बच्चे के परिजन काफी परेशान हो गए और उन्होंने यूपी 112 और कोतवाली को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस किशोर की तलाश में स्वजन के साथ जुट गई। लेकिन किशोर का कही कुछ पता नहीं लग पा रहा था।

जिसके बाद स्वजन द्वारा पास में ही रहने वाले 35 वर्षीय ट्रक चालक तौकीर अहमद उर्फ बाबू पर शक जताया और कहा कि उसके साथ अंतिम बार बच्चे को उसी के देखा था। जिस पर पुलिस ने तौकीर उर्फ बाबू को गिरफ्तार कर कोतवाली ले गई। वहीं सुबह भोर में कुछ ग्रामीणों ने गांव स्थित चंद्रावल नदी में आधा शरीर पानी में व आधा बाहर पड़ा देखा। ग्रामीणों का आरोप है किशोर की कुकर्म के बाद नदी में डुबोकर हत्या की गई है। वही, इस मामले में SP डा.दीक्षा शर्मा का कहना है कि पैनल से किशोर के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा और पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट के बाद ही असल वजह का पता चल सकेगा। हालांकि, रिपोर्ट आने के बाद उसके आधार पर मामले की आगामी जांच शुरू होगी।

About admin

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी को जहर देने के आरोपों पर बड़ा खुलासा

मुख्तार को जेल में जहर देने का मामला ठंडे बस्ते में जाता नजर आ रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *