Saturday , April 20 2024
Breaking News

सूरजकुंड मेले के लिए मेला दर्शकों के लिए हरियाणा रोडवेज ने चलाई बसें

कल 3 फरवरी से शुरू हुए अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड मेले को लेकर हरियाणा रोडवेज ने मेंला दर्शकों को मेला स्थल पर पहुंचाने के लिए खास रूट प्लान तैयार किया है जिसके तहत फरीदाबाद गुरुग्राम और दिल्ली से हरियाणा रोडवेज की बसें मेला दर्शकों को कम से कम किराए पर सूरजकुंड पहुंचाएंगी। हरियाणा रोडवेज के जीएम लेखराज ने इस बात की पुष्टि करते हुए विस्तार से जानकारी दी । इन बसों के चलते लोग अपने प्राइवेट वाहनों को छोड़कर पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करेंगे जिससे सड़कों पर ट्रैफिक जाम से निजात मिलेगी और लोग कम खर्च में बिना किसी असुविधा के मेले का लुफ्त उठा पाएंगे ।

जीएम रोडवेज लेखराज ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड मेले के लिए हरियाणा रोडवेज की तरफ से मेला दर्शकों को मेले में पच शहर में चार जगह से बसें चलाई जाने को लेकर रूट प्लान तैयार किया है वही दिल्ली और गुरुगम से भी  हरियाणा रोडवेज की बसें मिला दर्शकों के लिए चलाई जाएंगी। उन्होंने बताया कि इन बसों का टाइमिंग सुबह 7:00 बजे से लेकर रात के 9:00 बजे तक रहेगा इसके अलावा शनिवार और रविवार को छुट्टी के चलते बिल्ला दर्शकों का भारी राष्ट्र रहता है इसको देखते हुए अलग से अतिरिक्त बसें चलाई जाएंगी। जानकारी देते हुए जीएम रोडवेज ने कहा कि मेला दर्शकों के लिए सामान्य किराया मात्र 20 रुपए रखा गया है और यदि इस रूट के रास्ते में से कोई मिला दर्शक इसमें सवार होता है तो उससे ₹10 लिए जाएंगे।

स्थानीय नागरिक गुरुदत्त ने बताया कि इस बार सूरजकुंड मेले को लेकर हरियाणा रोडवेज और आधे घंटे बाद बसों का संचालन करेगा जिसके लिए दूरी के हिसाब से कम से कम किराया रखा गया है। इससे काफी लाभ होगा और लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करेंगे ।

About admin

Check Also

पहले चरण में 21 राज्य की 102 सीटों पर दांव

घड़ी आ ही गई जब लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग शुरू , शुक्रवार को इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *