Breaking News
Sirsa News

कैथल में होने वाली सम्मान दिवस रैली होगी ऐतिहासिक: अभय चौटाला

सिरसा। इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आगामी 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल जयंती का राज्य स्तरीय कार्यक्रम कैथल में आयोजित की जाएगी जो रिकॉर्ड के हिसाब से अपनी पिछली तमाम रैलियों के भी रिकॉर्ड भंग करेगी। उन्हें आशा है कि इस रैली में सिरसा की भागेदारी सर्वाधिक होगी। वे शनिवार को डबवाली रोड स्थित इनेलो जिला कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की जिला स्तरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस सम्मान दिवस रैली को लेकर प्रदेशवासियों में काफी उत्साह है और सिरसा से इस रैली में भागेदारी के लिए 3 हजार से अधिक वाहनों की संख्या होगी। इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि पूरे हरियाणा में इनेलो की चल रही परिवर्तन यात्रा निश्चित रूप से प्रदेशभर में परिवर्तन लाएगी। इस पदयात्रा से विपक्षी राजनीतिक दलों में बौखलाहट पाई जा रही है। (Sirsa News)

उन्होंने कहा कि 25 सितंबर की सम्मान दिवस रैली सभी राजनीतिक दलों के वहम दूर करेगी। इनेलो नेता ने कहा कि वे परिवर्तन यात्रा के माध्यम से अभी तक प्रदेश के 72 विधानसभा क्षेत्रों से होते हुए लाखों लोगों से मिल चुके हैं और सरकार की बेकायदगियों से वाकिफ हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार के हालात हैं, उन्हें देखते हुए कहा जा सकता है कि सिरसा संसदीय सीट भी इनेलो की झोली में जाएगी। उन्होंने कहा कि सिरसा की जनता चाहती है कि आगामी विधानसभा चुनावों में इनेलो सत्तासीन होगी तथा सही मायने में हरियाणा का विकास सुनिश्चित हो सके।

उन्होंने सभी पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे आज से ही घर घर जाकर लोगों को सम्मान दिवस रैली का निमंत्रण दें। बैठक में इनेलो जिलाध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला, पूर्व विधायक डॉ. सीताराम, इनेलो महिला जिलाध्यक्ष कृष्णा फौगाट, विनोद अरोड़ा, जसविंद्र बिंदु, सुभाष नैन, गुरविंद्र सिंह गिल, प्रवक्ता महावीर शर्मा, महंत बलदेवदास, जसवीर सिंह जस्सा, प्रदीप मेहता, जरनैल सिंह चंदी, नैना झोरड़, पुष्पा नारंग, कमलेश सिद्धु, मनोहर मेहता, अंगूरी देवी, महेंद्र बाना, भगवान कोटली, अशोक ब्यूटी, डॉ. विनोद गोदारा, गोपी सैनी, श्याम बामनिया सहित तमाम पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे। (Sirsa News)

About ANV News

Check Also

Paddy procurement

धान की सरकारी खरीद 1 अक्तुबर से शुरू करने का फैसला अव्यवहारिक और किसान व पर्यावरण विरोधी – ड़ा लाठर

पंजाब और हरियाणा मे पर्यावरण हितेषी सीधी बिजाई धान को प्रोत्साहन देने के लिए सरकारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share