Sunday , May 26 2024
Breaking News

पानीपत में खौफनाक हादसा, बाइक सवार की हुई दर्दनाक मौत; घटना CCTV में हुई कैद

हरियाणा के पानीपत से एक बेहद खौफनाक घटना की खबर सामने आई हैं। जहां शहर के पचरंगा बाजार में एक बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई और उसकी पत्नी बाल-बाल बच गई। ये पूरी घटना इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दरअसल, शहर के पचरंगा बाजार में एक बाइक सवार व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ जा रहा था। इस दौरान करीब 80 साल पुराने एक घर की बालकनी का छज्जा गिर गया जिस कारण उस व्यक्ति की मौके पर ही की मौत हो गई।

दरअसल, पानीपत के सुताना गांव निवासी सुशील अपनी पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर पानीपत शहर में दिवाली की शॉपिंग करने के लिए आए थे। इस दौरान जब वह अपनी पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर पचरंगा बाजार की एक गली से गुजर रहे थे तभी अचानक पत्नी की नजर ऊपर बालकनी पर पड़ती तो वो तुरन्त चिल्लाती हुई बाइक से उतर गई और उसका पति सुशील बाइक से उतरने ही वाला था कि अचानक उस पर मकान की बालकनी का एक छज्जा उसपर गिर गया। जिस कारण कई टन मलबा बाइक के ऊपर एकदम से गिरा तो बाइक सवार सुशील उसी मलबे में दब गया, जिसके बाद आसपास में मौजूद सभी लोग बाइक सवार सुशील की मदद के लिए दौड़े आए और उसके ऊपर से मलबा हटाया लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी। हालांकि, हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

वही, दूसरी ओर यह भी बताया जा रहा हैं कि पंचरंगा बाजार के स्थानीय निवासियों द्वारा बताया गया कि यह मकान तकरीबन 80 साल पुराना है और ये मकान तकरीबन 25 सालों से बंद पड़ा है। मकान मालिकों ने इस मकान को गिराने के लिए मजदूर भी लगाए थे, परन्तु उन्होंने गली में किसी भी तरह की कोई बेरेकेडिंग नहीं की गई थी।  जिस कारण उस जगह से वाहन गुज़र रहे थे और इसी कारण यहाँ दर्दनाक हादसा हो गया।  फिलहाल पुलिस द्वारा घटनास्थल पर बेरेकेडिंग कर दी गई हैं। वही, पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं।

About admin

Check Also

स्वाति मालीवाल केस : दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई विभव कुमार को किया गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी (AAP) की सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ हुए कथित मारपीट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *