Friday , March 29 2024
Breaking News

मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ झज्जर की सड़कों पर हुआ विशाल प्रदर्शन

हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर महिला जूनियर कोच द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न का आरोप के बाद अब खाप पंचायतें व सामाजिक संगठन भी आगे आने लगे हैं। आज झज्जर में सामाजिक संगठनों व खाप पंचायतों ने मिलकर रोष प्रदर्शन किया और उपायुक्त को मामले की शीघ्र जांच कर दोषी को सजा दिलाए जाने की मांग की। 

 शहर की सड़कों पर प्रदर्शन करते हैं यह लोग बिजली पानी की मांग नहीं कर रहे। बल्कि हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह द्वारा जूनियर महिला कोच के साथ की गई छेड़छाड़ की सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि खेल मंत्री संदीप सिंह ने महिला जूनियर कोच के साथ जिस तरह का बर्ताव किया है। उससे प्रतीत होता है कि उनकी मानसिकता कितनी छोटी है। ऊपर से महिला कोच की आवाज को दबाने का प्रयास भी किया जा रहा है। लेकिन अब पूरा हरियाणा ही नहीं बल्कि देश का हर खिलाड़ी, खाप पंचायत व सामाजिक संगठन जूनियर महिला कोच के साथ खड़े हैं और उनकी आवाज को दबने नहीं दिया जाएगा।

 उन्होंने कहा कि मंत्री संदीप सिंह को तुरंत प्रभाव से पद से हटा देना चाहिए और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जानी चाहिए। ताकि आने वाले समय में यह एक उदाहरण साबित हो और कोई भी इस तरह की गंदी हरकत करने से के बारे में सोचने से भी घबराए। सभी ने एक आवाज में कहा कि भाजपा के नेता खेल मंत्री संदीप सिंह को बचाने का प्रयास भी कर रहे हैं। लेकिन जनता इस मामले में राजनीति दबाव नहीं मानेगी और खेल मंत्री संदीप सिंह को सख्त से सख्त सजा दिलवाकर ही रहेगी।

 साथ ही उन्होंने हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनकर की सराहना भी की और कहा कि जिस प्रकार से प्रदेश कार्यकारिणी की बैठकों में मंत्री संदीप सिंह को न्योता नहीं दिया गया है वह एक सराहनीय कदम है इसी तरह बाकी भाजपा नेताओं को भी संदीप सिंह का बहिष्कार करते हुए महिला जूनियर कोच की मदद में सामने आना चाहिए। 

उन्होंने उपायुक्त झज्जर को अपनी मांगों का एक ज्ञापन सौंपा जिसमें खेल मंत्री संदीप सिंह मामले की पूरी जांच गंभीरता से कराए जाने की मांग करते हुए उन्हें सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की मांग की।

About admin

Check Also

पेपर मिल उद्योग में एक कामगार की कटिंग मशीन की चपेट में आने से हुई मौत

औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला के हरीपुर पेपर मील उद्योग में एक कामगार की कटिंग मशीन की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *